Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 1 Collection: सलमान की फिल्म का दर्शकों पर नहीं चला जादू, कमाए इतने करोड़

KKBKKJ Collection Day 1 किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज हो गई। आइये जानते हैं कि पहले दिन मूवी ने कितना कलेक्शन कर लिया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 22, 2023 9:20 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हमने हमेशा देखा है कि जब ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म आती है, तो बॉक्स ऑफिस पर तूफान आने की उम्मीद की जाती है। हालांकि 'किसी का भाई किसी की जान' दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला पाई, लेकिन ईद और छूट्टी के कारण कायस लगाए जा रहे हैं कि फिल्म रफ्तार पकड़ लेगी। 

Amitabh Bachchan ने एलन मस्क के लिए गाया गाना, कहा "तू चीज़ बड़ी है musk musk ... तू चीज़ बड़ी है, musk "

बता दें सलमान खान स्टारर इस फिल्म ने धीमी गति से शुरुआत की और पहले दिन 12.5 करोड़ रुपये की कमाई की । शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' पहले दिन की संख्या को पार करने में विफल रही, जिसने बॉक्स पर इतिहास रचा। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों शामिल है।

Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़कर वापस मांगा अपना Blue Tick, कहा "हाथ तो जोड़ लिये अब का गोड़वा जोड़े"

Anupamaa 21 April Episode: माया अपनी चाल में नहीं हो पाई कामयाब, अनुपमा-अनुज का होगा मिलन

फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसके अलावा सलमान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए 150 करोड़ पार करने का लक्ष्य माना जा रहा है। अब देखना ये होगा कि फिल्म कितना कमाई करती है। KBKJ ने 50,000 से ज्यादा टिकटों की बिक्री को पार किया था। सलमान खान चार साल बाद लीड रोल में बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement