Monday, April 29, 2024
Advertisement

फिल्म की शूटिंग करते-करते सच में प्यार कर बैठे! सलमान खान ने सबके सामने खोल दी पोल

Salman Khan: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज हो गया है। इसी बीच मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च रखा गया, जिसमें फिल्म की पूरी टीम ने शिरकत की है। बॉलीवुड के भाईजान ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ खुलासे भी किए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 11, 2023 17:57 IST
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Salman Khan give hint about palak tiwari Shehnaaz Gill relationship status- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Salman Khan

Palak Tiwari-Shehnaaz Gill Relationship Status: बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan की झलक सबसे अलग ये बात उतनी ही सच है जीतना संसार में ऑक्सीजन का होना। सलमान खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सलमान खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। भाईजान की फैन फॉलोइंग दुनिया के कोने कोने में हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री को सुपरहिट फिल्म 'सुलतान', 'बजरंगी भाईजान', 'दबंग 2', 'एक था टाइगर' अब एक और सुपरहिट फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को रिलीज करने को तैयार हैं। 

सलमान खान को फिर मिली धमकी -

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है। कॉल करने वाले ने इस बार अटैक की तारीख भी बताई है। कॉलर ने पुलिस कंट्रोल को कॉल कर कहा की वो सलमान ख़ान को 30 तारीख़ को मारेगा। कॉलर ने अपने आप को रॉकी भाई बताया और कहा की वो जोधपुर का गौरक्षक है। यह कॉल मुंबई पुलिस कंट्रोल को कल सोमवार रात 9 बजे आया। धमकी भरे कॉल के बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिखा ग्लैमरस -
सलमान खान ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ खास खुलासे भी किए हैं। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का कल यानी 10 अप्रैल को ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, जहां सलमान खान के साथ पुरी स्टार कास्ट टीम भी नजर आईं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान शहनाज गिल ऑल ब्लैक लुक में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इनके अलावा पलक तिवारी, भूमिका चावला, जगपति बाबू , पूजा हेगड़े समेत कई सितारे नजर आए। 

सलमान खान का नया खुलासा -
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का नाम राघव जुयाल के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को साथ में REElS बनाते हुए भी देखा जा चुका है। दोनों पैपराजी के सामने कई बार स्पॉट भी किए गए हैं। जिसके बाद से शहनाज गिल-राघव जुयाल के अफेयर की खबरें सामने आईं। पर शहनाज, राघव को अपना अच्छा दोस्त बता चुकी हैं। वहीं अब 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च पर इनकी स्टोरी में एक नया ट्विस्ट सामने आया है। सलमान कहते हैं, 'इस पिक्चर के दौरान मैंने एक केमेस्ट्री देखी है, लेकिन कोई उसको आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहा है। कोई एक कदम आगे नहीं बढ़ाता है। अगर किसी ने ट्राई किया, तो वो एक-कदम पीछे हट जाता है, क्या पलक तिवारी को बारे में बात की गई है?' 

सलमान खान के साथ -
सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, शहनाज गिल और वेंकटेश दग्गुबाती भी अहम रोल निभाते दिखेंगे। 

ये भी पढ़ें-

Upcoming Spoiler: अनुपमा सहित इस टीवी सीरियल में टीआरपी के लिए मेकर्स ने रचा नया षडयंत्र, जानें क्या है नया खेल

104 डिग्री बुखार में भी मुंबई से दिल्ली आए थे सुनील दत्त, मशहूर विलेन रंजीत ने शेयर किया किस्सा

Amitabh Bachchan ने कैसे छोड़ दी शराब और सिगरेट की लत, 'शराबी' ने खुद किया खुलासा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement