Thursday, May 02, 2024
Advertisement

फिल्म का नाम क्यों रखा गया है 'एनिमल', रणबीर कपूर ने किया खुलासा

रणबीर कपूर की मूवी 'एनिमल' का फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार है। बड़े पर्दे पर पहली बार रणबीर कपूर गैंगस्टर की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। इसी बीच हाल ही में रणबीर कपूर ने ये खुलासा किया है कि इस फिल्म का नाम आखिर ‘एनिमल’ क्यों रखा गया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 27, 2023 14:28 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जानिए रणबीर की फिल्म का नाम 'एनिमल' क्यों रखा गया

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ इस साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिगं डायरेक्शनल ‘एनिमल’ को लेकर काफी बज भी बना हुआ है।बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया,जिसे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। सभी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इसी बीच हाल ही में रणबीर कपूर ने बताया कि इस फिल्म का नाम ‘एनिमल’ क्यों रखा गया है। 

फिल्म का नाम 'एनिमल' क्यों रखा गया है?

दरअसल हाल ही में 'एनिमल' की टीम ने चेन्नई में एक इवेंट में भाग लिया। इवेंट के दौरान कई सवालों के बीच रणबीर से जब फिल्म का नाम 'एनिमल' रखने के पीछे की वजह के बारे में पूछा गया। तो एक्टर ने कहा कि इस फिल्म का नाम 'एनिमल' इसलिए रखा गया है क्योंकि जानवर अपनी प्रवृत्ति से बाहर व्यवहार करता है। वे सोच समझकर व्यवहार नहीं करते। इसके आगे रणबीर कहते है कि इस फिल्म में उनका किदार भी उस जानवर जैसा ही है जो अपने परिवार की रक्षा के लिए सहज व्यवहार करता है। वह यह नहीं सोच रहा है कि वह सहज भाव से व्यवहार कर रहा है, वह आवेगी है। इस वजह से इस फिल्म का नाम 'एनिमल' रखा गया। वहीं रणबीर ने ये भी कहा कि एक बार जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि यह फिल्म इस नाम पर फिट बैठती है।

'एनिमल' में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर के अलावा बाॅबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

साड़ी पहन..मांग में सिंदूर लगाए, देसी शकीरा बन छाई रानी चटर्जी , लगाए ऐसे ठुमके की मदहोश हुए फैंस

इस बीमारी से जूझ रही हैं 'बिग बॉस 17' की ये कंटेस्टेंट, हो सकती हैं घर से बेघर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement