Sunday, June 16, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर की 'एनिमल' से आगे निकली 'लापता लेडीज', 900 करोड़ी फिल्म को इस मामले में दी पटखनी

लापाता लेडीज इसी साल मार्च में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जबकि एनिमल को 26 जनवरी, 2024 को उसी प्लेटफॉर्म यानी नेटफ्लिक्स पर अपनी ओटीटी रिलीज मिली। दोनों ही फिल्मों की कहानी, बजट और कॉन्सेप्ट में काफी अंतर है।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 23, 2024 11:49 IST
animal, laapata ladies- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लापाता लेडीज और एनिमल दोनों नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही हैं।

किरण राव की 'लापता लेडीज' इन दिनों नेटफ्लिक्स पर टॉप ट्रेंड में बनी हुई है। फिल्म को देखने के बाद दर्शक इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। इस लो बजट फिल्म को रिलीज हुए 2 महीने भी नहीं हुए हैं और इसने अभी से सुपरस्टार्स की फिल्मों को पटखनी देना शुरू कर दिया है। लापता लेडीज ने रिलीज होने के दो महीने से भी कम समय में व्यूअरशिप के मामले में रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना स्टारर ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' को पीछे छोड़ दिया है। लापाता लेडीज इसी साल मार्च में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जबकि एनिमल को 26 जनवरी, 2024 को उसी प्लेटफॉर्म यानी नेटफ्लिक्स पर अपनी ओटीटी रिलीज मिली।

2 ही महीने में हासिल किए 13.8 मिलियन व्यूज

लेकिन, अब अपनी रिलीज के दो महीने से भी कम समय में 'लापाता लेडीज' ने 13.8 मिलियन व्यूज के साथ नेटफ्लिक्स पर एनिमल को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, व्यूअरशिप के मामले में यह अभी तक ऋतिक रोशन की फाइटर से आगे नहीं निकल पाई है जिसे नेटफ्लिक्स पर अब तक 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

देश ही नहीं विदेश में भी की जा रही है पसंद

एक Reddit यूजर ने भी ओटीटी पर किरण राव की 'लापाता लेडीज' की नई उपलब्धि पर रिएक्शन दिया है और सभी से ये फिल्म देखने की गुजारिश की है। यूजर ने ये भी बताया कि सिर्फ भारत में ही नहीं, दुनियाभर में इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर ने लिखा- “यह यूके में बहुत लोकप्रिय हो रही है। मेरे सभी स्थानीय मित्रों को यह बहुत पसंद आ रही है। अब तक उन्होंने सिर्फ बाहुबली जैसी फिल्में ही देखी थीं। लेकिन, जब से लापता लेडीज देखी है तो बस उसी के बारे में बात किए जा रहे हैं। ये देखकर बहुत गर्व होता है।''

नेटफ्लिक्स पर 1 मार्च को हुई थी रिलीज

नेटफ्लिक्स पर 1 मार्च को रिलीज हुई 'लापता लेडीज' का निर्माण आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने किया है। बता दें, ये फिल्म बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग नोवल पर आधारित है। किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल और रवि किशन लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी दर्शकों को 2001 के ग्रामीण भारत में वापस ले जाती है। 

लापता लेडीज की कहानी

लापता लेडीज ऐसी दो दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी विदाई के बाद ट्रेन यात्रा के दौरान अदला-बदली हो जाती है। उतार-चढ़ाव से भरी फिल्म की कहानी में तब ट्विस्ट आता है जब पति ट्रेन में घूंघट में बैठी पत्नी की जगह किसी और का हाथ पकड़कर अपने साथ घर ले जाता है। जैसे ही उसे पता चलता है कि वह किसी और को अपने घर ले आया है, वह असली दुल्हन की तलाश शुरू करता है।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement