Friday, April 26, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने हार्टब्रेक के बाद खुद को किया आइसोलेट

रिपोर्ट के मुताबिक जबसे मलाइका और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें आई हैं मलाइका ने घर के बाहर कदम नहीं रखा है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 12, 2022 15:59 IST
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ARJUN KAPOOR मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 

Highlights

  • मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करीब 4 साल से रिलेशनशिप में हैं।
  • मलाइका अरोड़ा उम्र में अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं।

क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो चुका है? बुधवार को अर्जुन और मलाइका के ब्रेक-अप की खबरें सामने आने लगीं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में एक करीबी सूत्र के हवाले से छपा कि मलाइका अरोड़ा फिलहाल हार्ट ब्रेक से जूझ रही हैं, अर्जुन कपूर ने मलाइका से अपने रिश्ते तोड़ लिये हैं, दोनों 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मलाइका अरोड़ा ने पिछले छह दिनों में अपने घर से बाहर कदम नहीं रखा है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वो आइसोलेट हैं या फिर ब्रेकअप की वजह से परेशान हैं।

एंटरटेनमेंट पोर्टल BollywoodLife.com ने सूत्र के हवाले से लिखा है- "कहा जाता है कि वह (मलाइका) बेहद दुखी हैं और उन्होंने कुछ समय के लिए दुनिया से दूर रहने का फैसला किया है। जबकि अर्जुन कपूर भी इन दिनों एक बार भी उनसे मिलने नहीं गए। ” 

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया कि अर्जुन कपूर को हाल ही में अपनी चचेरी बहन रिया के घर रात के खाने के लिए जाते हुए देखा गया था और इसके बावजूद कि मलाइका अरोड़ा और रिया का घर बिल्कुल पास है लेकिन अर्जुन उनसे मिलने नहीं गए।

मलाइका अरोड़ा और कपूर ने सालों तक डेटिंग करने के बाद अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। मलाइका अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं इसकी वजह से अक्सर दोनों को आलोचना और ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। हालाँकि, शुरुआती वर्षों में जबरदस्त विरोध का सामना करने के बावजूद उनका रिश्ता मजबूत होता गया। अरोड़ा ने अपने पहले पति अरबाज खान से तलाक लिया है और उसके बाद वो अर्जुन के करीब हुईं।

शुरुआती दिनों में अपने रिश्ते पर दोनों ने चुप्पी साधी रही, मगर बाद में दोनों ने इस रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया। युगल अक्सर अपनी छुट्टियों की तस्वीरें एक साथ पोस्ट करते हैं। दोनों में से किसी ने भी अब तक ब्रेक-अप की अफवाहों की पुष्टि नहीं की है।     

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement