Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Malaika Arora-Arjun Kapoor Wedding: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करने जा रहे हैं शादी!

मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अपने फ्यूचर प्लान पर खुल कर बात की है। क्या वे शादी करने वाले अगले बॉलीवुड कपल होंगे?

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 06, 2022 16:54 IST
Malaika Arora-Arjun Kapoor Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Malaika Arora-Arjun Kapoor Wedding

Highlights

  • मलाइका अरोड़ा पहले अरबाज की वाइफ थीं।
  • मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान है।

Malaika Arora-Arjun Kapoor Wedding: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराते हैं।  उन्हें एज गैप की वजह से बहुत ट्रोल भी किया जाता है लेकिन वो हमेशा ट्रोल्स से किनारा करते हैं और खुलकर अपनी लव लाइफ एन्जॉय करते हैं। मलाइका पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान की वाइफ थीं, अरबाज से तलाक के बाद मलाइका और अर्जुन का रिलेशनशिप शुरू हुआ। अभिनेत्री ने हाल ही में अर्जुन के साथ अपने फ्यूचर प्लान को लेकर बात की है।

Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजपाल से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये कंटेस्टेंट्स करेंगे स्टंट्स से दो-दो हाथ

मलाइका और अर्जुन अक्सर अपने प्यार भरे रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा, “मैं महसूस करती हूं कि हम उस प्लेस पर हैं जहां क्या अगला है इस पर हम सोच रहे हैं। हम बहुत सारी चीजों पर डिस्कस करते हैं। हम सेम जहाज पर हैं, एक जैसे विचार और आइडिया के साथ।"

Lock Upp :'लॉक अप' से Poonam Pandey का सफर हुआ खत्म, फिनाले से पहले बाहर हुईं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने बारे में और बात करते हुए आगे कहा, “हम एक परिपक्व अवस्था में हैं जहाँ अभी और खोज की गुंजाइश है, लेकिन हम एक साथ भविष्य देखना पसंद करेंगे और देखेंगे कि हम इसे यहाँ से कहाँ ले जा सकते हैं। हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम बहुत गंभीर भी हैं। आपको अपने रिश्ते में सकारात्मक और सुरक्षित महसूस करना होगा।"

मलाइका अरोड़ा ने कहा- "मैं बहुत खुश और सकारात्मक हूं। अर्जुन मुझे वह आत्मविश्वास और निश्चितता देता है, और यह दोनों तरीके हैं। हां, मुझे नहीं लगता कि हमें एक साथ सभी कार्ड खोलने चाहिए। हम अभी भी अपने जीवन और रोमांस को हर दिन एक साथ प्यार करते हैं। मैं हमेशा उससे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहती हूं। हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरा मैन है। ”

Runway 34, Heropanti 2 Box Office Collection: KGF 2 का दबदबा जारी, रनवे 34 और हीरोपंती 2 की कमाई पर असर

मलाइका अरोड़ा ने 1998 में अरबाज से शादी की। शादी के लगभग दो दशक बाद, दोनों ने तलाक की घोषणा कर दी। उनकी शादी से एक बेटा अरहान खान है। 

कुछ वक्त पहले अफवाह थी कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो गया है लेकिन अर्जुन ने इंस्टाग्राम पोस्ट करके इस बात को अफवाह बताया था।

Doctor Strange in the Multiverse of Madness रिलीज वाले दिन ही हुई लीक, मगर न करें Download करने की गलती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement