Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मनप्रीत कौर कैली डेब्यू के लिए हैं तैयार, दीपिका पादुकोण को मानती हैं स्टाइल आइकन

मनप्रीत कौर कैली अमेरिका में एम्ब्री रिडल एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी में एरोनॉटिकल इंजीनियरिंग का डिग्री कोर्स कर रहीं थीं। लेकिन अब वो बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 03, 2022 12:25 IST
Manpreet Kaur- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Manpreet Kaur

Highlights

  • मनप्रीत कौर कैली का गाना 'चलो ठीक है' 4 जुलाई को होगा रिलीज
  • बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं मनप्रीत कौर कैली

मनप्रीत कौर कैली इन दिनों मुंबई में मौजूद हैं। मनप्रीत कौर कैली अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है। जल्द ही एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियो ‘चलो ठीक है' में नजर आएंगी। यह एक रोमांटिक गाना है जो कल यानी 4 जुलाई को रिलीज़ होने जा रहा है। इस गाने की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत जगहों पर की गई है। इस गाने के जरिए एक्ट्रेस ने अपने सपने की ओर पहला कदम बड़ा दिया है। 

मनप्रीत कौर कैली अमेरिका में एम्ब्री रिडल एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी में एरोनॉटिकल इंजीनियरिंग का डिग्री कोर्स कर रहीं थीं। लेकिन अब वो बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती हैं। एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग का कोर्स करते हुए मनप्रीत को एहसास हुआ कि उनका इंटरेस्ट एक्टिंग में है। जिसके चलते वह जल्द ही मुबई भी शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनप्रीत कौर कैली से जब सवाल पूछा गया कि उन्हें किस एक्ट्रेस का स्टाइल सबसे ज्यादा पसंद है और उनका फेवरेट स्टाइल आइकन कौन है, तो इसके जवाब में मनप्रीत ने तुरंत दीपिका पादुकोण का नाम लिया।

उन्होंने कहा कि,‌ "दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हर तरह के कपड़े पहनने में यकीन रखती हैं और उनपर सबकुछ अच्छा लगता है। हाल ही में कान फ़िल्म फेस्टिवल में उनके तरह-तरह के लुक्स मुझे बेहद पसंद आए। साड़ियों से लेकर गाउन्स तक उनका हर अंदाज़ मुझे बेहद खूबसूरत लगा। उस वक्त हर कोई बस यही सोच रहा था कि कान फ़िल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अगले दिन उनका नया अंदाज़ क्या होगा? मुझे दीपिका पादुकोण और उनके स्टाइल से मोहब्बत सी है।"

मनप्रीत की फेवरेट एक्ट्रेस की बात करें तो वह गुज़रे ज़माने की अभिनेत्री मधुबाला को अपना आइकन मानती हैं। उन्होंने मधुबाला की कई फिल्में देखी हैं और वे मधुबाला के अभिनय की कायल हैं। मधुबाला जिस आसानी से फिल्मों में अपने किरदार निभाया करती थीं, मनप्रीत भी ठीक उसी तरह के रोल्स निभाना चाहती हैं। मनप्रीत शाहरुख खान की भी दीवानी हैं। वे कहती हैं शाहरुख खान उन्हें बहुत ही चार्मिंग लगते हैं और उन्हें शाहरुख के डिमपल्स बहुत पसंद हैं। 

ये भी पढ़िए

Mahhi Vij: जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

Anupama Spoiler : अधिक की साजिश में फंसती जा रही है पाखी, अनुपमा और वनराज के रिश्तों पर उठाए सवाल!

Kapil Sharma पर लगा कॉन्ट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप, कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज

पिंकी बुआ ने क्यों छोड़ा था The Kapil Sharma Show? सालों बाद खुद Upasana Singh ने खोला राज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement