Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

रानी मुखर्जी की फिल्म 'Mrs Chatterjee Vs Norway' की हुई अच्छी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Day 1 Collection: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आने वाले समय में रानी मुखर्जी फिल्म 'मर्दानी 3' में नजर आएंगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 18, 2023 19:20 IST
Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Day 1 Collection- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mrs Chatterjee Vs Norway Collection

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' (Mrs Chatterjee Vs Norway) 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस वूमेन सेंट्रिक फिल्म को ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म से रानी मुखर्जी ने लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। सच्ची घटना पर आधारित रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' सागरिका भट्टाचार्य की असल जिंदगी से प्रेरित हैं। आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की पहले दिन की कमाई नंदिता दास द्वारा निर्देशत फिल्म 'ज्विगाटो' से बहुत ज्यादा है।

'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की पहले दिन की कमाई

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रानी मुखर्जी की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.27 करोड़ रुपये की कमाई की है। 535 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा वीकेंड पर मिल सकता है। इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से दर्शक इसका इंतजार कर रहे थे। 

साल 2011 में सागरिका भट्टाचार्य और उनके पति पर तीन साल के बेटे अविज्ञान और एक साल की बेटी ऐश्वर्या को अपने बिस्तर पर सुलाने, सही तरीके का भोजन नहीं खिलाने, सही तरह के कपड़े नहीं पहनाने से लेकर तमाम आरोप लगाए गये थे जिसके बाद नॉर्वे के अधिकारियों ने दोनों बच्चों को अपनी कस्टडी में लिया था। जिसके बाद अपने बच्चों को वापस पाने के लिए उन्होंने जंग लड़ी थी। 

रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म

रानी मुखर्जी आखिरी बार फिल्म 'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी के साथ नजर आईं थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था। आने वाले समय में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) फिल्म 'मर्दानी 3' में नजर आएंगी। रानी ने अपनी इस फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: Naam Badnaam Trailer: 'डायना' बनीं काजल राघवानी का दिखेगा एक्शन, फिल्म 'नाम बदनाम' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

जानिए कहां गायब हैं Made In India गाने वालीं अलीशा चिनॉय, 90s में दिए कई हिट गाने

'क्विक स्टाइल' के साथ रवीना टंडन ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, 'टिप टिप बरसा पानी' पर दिखाई अदाएं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement