Saturday, April 27, 2024
Advertisement

MS Dhoni जल्द करने जा रहे एक्टिंग डेब्यू? पत्नी साक्षी धोनी ने किया बड़ा खुलासा

MS Dhoni acting debut: महेंद्र सिंह धोनी के दीवानों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है, उनकी पत्नी साक्षी धोनी का कहना है कि उनके पति एमएस धोनी फिल्मों में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 26, 2023 14:44 IST
MS Dhoni acting debut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM MS Dhoni acting debut

MS Dhoni acting debut: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अभिनय में कदम रखने की संभावना है, उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इस बात का खुलासा किया है। साक्षी चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रही थीं, जब उन्होंने अपने पति के एक्टिंग डेब्यू के बारे में बात की है। दरअसल, इस जोड़ी ने हाल ही में नए प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट का ऐलान किया है। रमेश थमिलमानी द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड', धोनी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित पहली फिल्म है। यह फिल्म तेलुगु में भी रिलीज होगी। इसमें नादिया, योगी बाबू और मिर्ची विजय हैं।

एमएस धोनी कर सकते हैं एक्टिंग डेब्यू 

साक्षी चेन्नई में अपने पहले प्रोडक्शन को प्रमोट करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। जिसमें फिल्म प्रोड्यूसर शक्ति, आरजे विजय, नादिया, रमेश थमिलमानी, इवाना और हरीश कल्याण भी मौजूद रहे। जब साक्षी से यह सवाल किया गया कि क्या एमएस धोनी किसी फिल्म में मुख्य किरदार निभा सकते हैं? इसके जवाब में साक्षी ने कहा, "अगर कुछ अच्छा प्रोजेक्ट सामने आता है, तो वह ऐसा कर सकते हैं। वह कैमरे शरमाते नहीं हैं। वह 2006 से एड फिल्म्स में एक्टिंग कर रहे हैं और वह कैमरे का सामना करने से नहीं डरते हैं। इसलिए, अगर कुछ अच्छा है तो ऐसा कर सकते हैं।"

कैसी फिल्म से डेब्यू करेंगे धोनी?

इसके आगे साक्षी ने यह भी बताया कि धोनी कैसी फिल्मों के लिए परफेक्ट हैं। उन्होंने कहा, "एक्शन... वह हमेशा एक्शन में रहते हैं और वैसे भी आप उनके लिए क्या चुनेंगे? अगर हम एमएस धोनी को हीरो लेकर कोई फिल्म बनाने की प्लानिंग करते हैं तो वह सिर्फ एक्शन से भरपूर एंटरटेनर होगी। अगर अच्छी कहानी और अच्छे संदेश वाला कोई किरदार आएगा तो एमएस धोनी किसी फिल्म में अभिनय करने पर विचार करेंगे। रमेश ने कहा, "वह वास्तविक जीवन में एक सुपरहीरो हैं और मैं उन्हें एक सुपरहीरो फिल्म में देखना चाहूंगा।"

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने दिल खोलकर की अल्लू अर्जुन की तारीफ, VIDEO देख खुश होगा 'पुष्पा'

20 दिन की जंग के बाद हार गई जिंदगी, पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा का हुआ निधन, इन गानों ने बनाया था मशहूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement