Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को रियल लाइफ में रोमांस मिले न मिले लेकिन फिल्मों में मिल रहा भरपूर मजा

Nawazuddin Siddiqui पहली बार नेहा शर्मा के साथ फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' में कॉमेडी और रोमांस का तड़का लगाने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें उनके साथ नेहा शर्मा की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: May 02, 2023 12:49 IST
Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN._SIDDIQUI Nawazuddin Siddiqui

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को लेकर सुर्खियों में हैं। Nawazuddin Siddiqui इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नेहा शर्मा के साथ रोमांटिक अवतार दिखाई देगा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने जीवन के रोमांस पर भी खुलकर बात की।

नवाजुद्दीन को फिल्मों में मिल रहा रोमांस का मौका

फैमली ड्रामा फिल्म 'Jogira Sara Ra Ra' की स्क्रिप्ट गालिब असद भोपाली ने लिखी है। इस फिल्म में पहली बार Nawazuddin Siddiqui को दर्शक रोमांस करते हुए देखने वाले हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मुझे रोमांस रियल लाइफ में मिले न मिले फिल्मों में मैं रोमांस कर लेता हूं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'हमारा मामला सब फीलिंग पर चलता है। कारोबार ही फीलिंग का है। मुझे रोमांटिक सीन करना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि मुझे जिंदगी में मिला नहीं था ना तो अब मुझे मिल जाता है। मेरी रियल लाइफ और रील लाइफ में पता ही नहीं चलता मुझे क्या हो रहा है... मैं ब्लर हो चुका हूं।'

एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui ने इंटरव्यू में कहा, 'जब तक मैं एक्सपेरिमेंट कर रहा हूं तब तक मैं जिंदा हूं चाहे मुझे 2 करोड़ मिलें, 10 करोड़ मिलें या 12 करोड़ मिलें, मैं  हमेशा नया कुछ करता रहूंगा। यह एडजस्टमेंट आपकी बॉडी में होना जरूरी है तभी आप एक्टर बनने की कोशिश कर सकते हैं वरना फिर तो इमेजेस हैं किसी के नाम के साथ मेगा लगा हुआ है, कोई यह है कोई वह है लेकिन मैं चाहता हूं कि मैं कोशिश करता रहूं, एक्सपेरिमेंट करता रहूं। 

यह भी पढ़ें: दुनिया की नजर आलिया की 100000 मोतियों वाली ड्रेस पर, लेकिन इस एंजेल लुक का असली हीरो है ये

Isha ambani met gala 2023: मेट गाला में बला की खूबसूरत लगीं ईशा अंबानी, पीछे रह गईं प्रियंका और आलिया

Met Gala 2023: अपनी 'देसी गर्ल' इसलिए है इंटरनेशनल आइकॉन, हर साल मेट गाला में बिखेरा हुस्न का जलवा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement