Friday, May 03, 2024
Advertisement

'रक्षा बंधन' फिल्म का नया गाना 'कंगन रूबी' रिलीज, भूमि संग रोमांटिक दिखे एक्टर

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' का नया गाना 'कंगन रूबी' आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 05, 2022 23:17 IST
फिल्म 'रक्षा बंधन' का...- India TV Hindi
Image Source : ACTORINSTAGRAM फिल्म 'रक्षा बंधन' का नया गाना 'कंगन रूबी' आज रिलीज हो गया है।

अक्षय कुमार  इन-दिनों अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म का हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया था। जिसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था। वहीं अब फिल्म का नया गाना 'कंगन रूबी' आज रिलीज हो गया है। इस गाने में एक्टर को भूमि पेडनेकर संग रोमांटिक डांस करते देखा जा सकता है। वीडियो में भूमि पेडनेकर काफी स्टनिंग लग रही है।

बता दें इस फिल्म को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है। 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। वहीं 'रक्षा बंधन' और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। फिल्म प्यार, खुशी, परिवार और भाइयों और बहनों को बांधने वाले अटूट बंधन की कहानी को दर्शाता है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। कुछ ही दिन पहले इस फिल्म का गाना 'तेरे साथ हूँ मैं' रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बता दें 'तेरे साथ हूँ मैं' गाने को 30 मिलियन लोगों ने सुना है और गाने की खूब तारीफ की है। 

कंगन में मान गई भूमि पेडनेकर

'कंगन रूबी' गाने में एक शादी का सीन है। इस गाने में अक्षय कुमार अपनी चार बहन के साथ नज़र आ रहे हैं, और किसी की शादी में अक्षय कुमार बड़ी सी गाडी का इंतजाम कर देते हैं जिससे उनकी तारीफ होती है और तब भूमि पेडनेकर कहती हैं कि वह लाला दूसरों की शादी में इतनी फुर्ती और हमारे लिए सिर्फ बहाने, हम तो महंगी गाड़ी तक नही मांग रहे, कंगन में मान जाएंगे इसके बाद म्यूजिक और डांस शुरू होता है।

शिल्पा शेट्टी को आया पति राज कुंद्रा पर प्यार, एफिल टॉवर से की रोमांटिक तस्वीरें शेयर

Kaali Poster Controversy: लीना मणिमेकलाई के खिलाफ यूपी और दिल्ली में हुई एफआईआर, लीना ने कहा- ''जब तक ज़िंदा हूं, निडर होकर बोलूंगी''

Wow! क्या सलमान-शाहरुख अरसे बाद आ रहे हैं एक फिल्म में साथ? आदित्य चोपड़ा ने संभाली कमान

'Kaali' ही नहीं इन फिल्मों पर भी लगे हैं देवी देवताओं का अपमान करने के आरोप

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement