Friday, March 29, 2024
Advertisement

नीलू कोहली ने अभिनेता Arun Bali को दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

3 इडियट्स', 'केदारनाथ' और 'शक्तिमान' जैसी फिल्मों में काम कर चुके वरिष्ठ अभिनेता अरुण बाली का शुक्रवार की सुबह 4:30 बजे मुंबई में निधन हो गया। अरुण बाली (Arun Bali) एक दुर्लभ न्यूरोमस्कुलर बीमारी से पीड़ित थे।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: October 07, 2022 14:41 IST
arun bali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NILUKOHLI नीलू कोहली ने Arun Bali को दी श्रद्धांजलि

Highlights

  • अरुण बाली के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल
  • फिल्म गुडबाय में अरुण बाली ने किया है काम
  • नीलू कोहली ने अभिनेता के लिए लिखा भावुक पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलू कोहली (Nilu Kohli) ने दिग्गज अभिनेता अरुण बाली (Arun Bali) के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। नीलू ने अरुण बाली (Arun Bali)  के साथ आगामी फिल्म 'गुडबाय' में काम किया था, जिसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना भी हैं। फिल्म में अरुण बाली (Arun Bali)  ने नीना गुप्ता के पिता की भूमिका निभाई है। वरिष्ठ अभिनेता के निधन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नीलू ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह और अरुण फिल्म के कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Entertainment Top 5 News: अभिनेता अरुण बाली के निधन से सिनेमा जगत में शोक की लहर, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैं बहुत हैरान हूं। मुझे पता था कि यह होने वाला है क्योंकि वह बहुत अस्वस्थ थे। मैंने उनके नंबर पर कॉल करने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से हम कनेक्ट नहीं हो सके। फिलहाल, मुझे नहीं पता कि क्या कहना है।"

"आपने जाने का भी क्या दिन चुना बाली साहब, जैसा कि मैं प्यार से अरुण बाली जी को बुलाती थी। आज आपकी फिल्म गुडबाय रिलीज हुई। सोचा कि मैं इस तस्वीर को वास्तव में कुछ खुश के साथ पोस्ट करूंगी लेकिन उपरवाला के अपने तरीके हैं। मैं आपको याद करुगी ये नही पता कैसे पर करुं गी, अलविदा अरुण बाली जी। रेस्ट इन पीस सर।"

OTT This Week: इस हफ्ते अक्षय से माधुरी दीक्षित तक ओटीटी पर बिखेरेंगे जलवा, दिल को छू लेंगी सभी कहानियां

अभिनेता के निधन पर कई सारे इंडस्ट्री के लोगों और मित्रों ने शोक प्रकट किया।

अभिनेत्री चारुल मलिक ने लिखा, "उनकी आत्मा को शांति मिले।" एक अन्य अभिनेता हंसा सिंह ने उल्लेख किया, "अलविदा बाली जी कितना अलौकिक जीवन हो सकता है।" दिग्गज अभिनेता अरुण बाली कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

Renuka Shahane Birthday: नायक नहीं खलनायक पर आया था रेणुका शहाणे का दिल, फिल्मी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement