Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Noorani Chehra: नवाजुद्दीन और नुपुर के 'नूरानी चेहरा' को लेकर आई ये खबर, जानिए क्यों खास है ये फिल्म

Noorani Chehra Movie: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सेनन की फिल्म 'नूरानी चेहरा' की शूटिंग आज शुरू हो चुकी है। लव स्टोरी मूवी के जरिए एक जरूरी मुद्दे पर भी बात होने वाली है।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 14, 2022 16:23 IST
Noorani Chehra Nawazuddin Siddiqui and Nupur Sanon Movie Poster Out Shooting Start On Valentine Day - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सेनन

Highlights

  • नवाजुद्दीन और नुपुर की फिल्म 'नूरानी चेहरा' का पोस्टर रिलीज
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'नूरानी चेहरा' कपल्स की स्टोरी है
  • नुपुर सेनन इस फिल्म के साथ डेब्यू करने जा रही हैं

Noorani Chehra Movie: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सेनन की फिल्म 'नूरानी चेहरा' की शूटिंग आज शुरू हो चुकी है। प्रेम कहानी 'नूरानी चेहरा' सोमवार को वैलेंटाइन डे के मौके पर फ्लोर पर चली गई। फिल्म के निर्माताओं ने एक टीजर पोस्टर भी जारी किया है। इसमें नवाजुद्दीन और नुपुर नजर आ रहे हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, "लुक्स धारणा का विषय है। यह एक ऐसी फिल्म है जो समाज की इस सबसे बड़ी गलतफहमियों में से एक को आईना दिखती है।" 

उनकी सह-अभिनेत्री नूपुर सेनन ने रोमांस उपन्यासकार केट एंजेल के हवाले से कहा कि बाहरी सुंदरता आकर्षित करती है, लेकिन आंतरिक सुंदरता मोह लेती है। नवानियत सिंह द्वारा निर्देशित 'नूरानी चेहरा', पल्प फिक्शन एंटरटेनमेंट के सहयोग से पैनोरमा स्टूडियो, वाइल्ड रिवर पिक्च र्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

पैनोरमा स्टूडियोज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक कुमार मंगत पाठक ने फिल्म के पीछे के विचार के बारे में बात करते हुए कहा कि विचार एक ऐसी फिल्म बनाने का था जो दर्शकों को हंसने के साथ-साथ सोचने पर मजबूर करे। फिल्म में त्वचा का रंग, शरीर की सकारात्मकता और गंजापन जैसे विषय पर बात होगी।

Love Hostel Trailer: विक्रांत-सान्या का देसी रोमांस है मजेदार, बॉबी की बर्बरता है रूह कंपाने वाली!

'नूरानी चेहरा' कुमार मंगत पाठक, आरुषि मल्होत्रा, नंदिनी शर्मा, नीता शाह और भरतकुमार शाह द्वारा निर्मित है। फिल्म के पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ग्रूमिंग करते दिख रहे हैं। साथ ही नुपुर भी उनके साथ है।

Badhaai Do: लेस्बियन का रोल निभाने पर बोलीं भूमि पेडनेकर, कहा- 'मेरा फोन बजना बंद नहीं हो रहा...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement