Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'आजमगढ़' के होर्डिंग विवाद में अब पंकज त्रिपाठी को मिला नोटिस, एक्टर की धमकी भरी कॉल हुई रिकॉर्ड

आतंकवाद से जुड़ी कुछ वास्तविक घटनाओं पर आधारित कमलेश के मिश्रा की फिल्म 'आजमगढ़' के पोस्टर में पंकज त्रिपाठी 'मौलवी' के किरदार में दिख रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग करीब 10 साल पहले हुई थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 01, 2023 22:57 IST
pankaj tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PANKAJTRIPATHI pankaj tripathi

फिल्ममेकर कमलेश के मिश्रा की फीचर फिल्म 'आजमगढ़' को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक्टर पंकज त्रिपाठी ने इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर में अपना चेहरा दिखाए जाने पर आपत्ति जताई थी और मेकर्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत की और कानूनी कार्रवाई की बात भी की थी। लेकिन अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है। दरअसल, जिस ओटीटी पर इस फिल्म की स्ट्रीमिंग होनी थी उसके संचालक ने पंकज त्रिपाठी को नोटिस भेज दिया है। क्रिएटिव डायरेक्टर संजय भट्ट ने एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पर आरोप लगाया है कि एक्टर और उनके वकील ने उन्हें और होर्डिंग लगाने वाली कंपनी के मालिक को धमकी दी है।

इतना ही नहीं संजय भट्ट ने यह भी कहा है कि उनके पास कॉल की रिकॉर्डिंग है और जरूरत पड़ने पर वह इसे सार्वजनिक करेंगे। संजय भट्ट का कहना है कि 90 मिनट की फिल्म में पंकज त्रिपाठी की 30 से 40 मिनट की भूमिका है और ऐसे में एक्टर का कहना है कि उनका किरदार छोटा है, ये सुनकर आश्चर्य होता है। संजय भट्ट ने कहा कि उनकी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) से कोई दुश्मनी नहीं है उनको किसी बात पर आपत्ति थी तो वह बात कर सकते थे। इस मामले में धमकी देना गलत बात है। अपनी बात पूरी करते हुए संजय भट्ट ने कहा कि इस मामले को अब कानूनी तरीके से चलने देना चाहिए।

पंकज त्रिपाठी के फेम का इस्तेमाल

बता दें कि पंकज त्रिपाठी का कहना है कि 'आजमगढ़' एक शॉर्ट फिल्म है, जिसमें उनकी छोटी सी भूमिका है। लेकिन फिल्म के निर्माता उनकी मौजूदा ब्रांड वैल्यू की वजह से तस्वीरें, आवाज आदि इस्तेमाल कर रहे हैं जिसका उन्हें कानूनी अधिकार भी नहीं है। आज के समय में पंकज त्रिपाठी कई वेब सीरीज और फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी गिनता बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में होती है। पंकज त्रिपाठी को पहचान फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली थी जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपने अब तक के करियर में पंकज त्रिपाठी कई हिट फिल्में दे चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: दिवाली पर लौट रहे हैं 'रूह बाबा', कार्तिक आर्यन ने 'Bhool Bhulaiyaa 3' का किया ऐलान

'पुष्पा 2' की शूटिंग पर लगा ब्रेक! परिवार संग वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

लकवे के शिकार पति को छोड़ इस शख्स के साथ रोमांस कर रही है अनुपमा की बहू किंजल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement