Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Parineeti-Raghav Engagement Photo: परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा संग की सगाई, रिंग फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई की पहली फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस फोटो में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 13, 2023 21:13 IST
Parineeti Raghav engagement photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PARINEETI Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा आखिरकार सगाई के बंधन में बंध गए हैं। सोशल मीडिया पर Parineeti-Raghav की सगाई की पहली फोटो छाई हुई है जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। बी-टाउन की खूबसूरत हसीना Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई हैं, जिसकी फोटोज वायरल हो रही हैं। परिणीति ने अपनी सगाई पर बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट पहना है।

परिणीति और राघव की सगाई की फोटो

Parineeti Raghav engagement photo

Image Source : INSTAGRAM/PARINEETI
Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement photo

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सगाई की खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह राघव चड्ढा की बाहों में रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। बॉलीवुड डीवा परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के यूथ आइकॉन सांसद राघव चड्ढा की सगाई दिल्ली के 400 साल पुराने कपूरथला हाउस में हुई है। दोनों की सगाई में इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां और राजनीति जगत के दिग्गज शामिल हुए। 

परिणीति की सगाई में शामिल हुए 150 मेहमान

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, इंगेजमेंट सेरेमनी में 150 मेहमान शामिल हुए हैं। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने ऑफिशियली अपनी सगाई की खबर कंफर्म नहीं की लेकिन बीते कुछ महीनों से दोनों अक्सर साथ में दिख रहे थे जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि परिणीति और राघव शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी इस साल के अंत तक होने वाली है। खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की दोस्ती फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और अब शादी होने वाली है।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस हो या फिर हाउस वाइफ, बच्चों के लिए सब बन जाती हैं देसी मां, ट्विंकल खन्ना का वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

कहां खाई थी मैगी और कहां हुई थी शूटिंग, सारा अली खान ने 5 साल बाद रीक्रिएट किया डेब्यू फिल्म का सीन

Parineeti Chopra-Raghav Chadha की सगाई में मोबाइल की नहीं इजाजत, वीडियो में दिखे थैले भर जब्त फोन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement