Friday, March 29, 2024
Advertisement

सतीश कौशिक की पत्नी को प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा खत, अनुपम खेर बोले- 'परिवार के लिए मरहम है ये पत्र'

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की पत्नी शशि को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांत्वना पत्र भेजा है। सतीश के दोस्त अभिनेता अनुपम खेर ने पत्र को ट्वीट किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 18, 2023 14:47 IST
 PM narendra modi writes letter to Satish Kaushik wife after actor mystery death Anupam Kher re shar- India TV Hindi
Image Source : PM NARENDRA MODI PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिवंगत सतीश कौशिक के परिवार को एक पत्र भेजा है। शनिवार को दिवंगत अभिनेता के दोस्त अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक को संबोधित पीएम मोदी के पत्र को रीशेयर किया है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पोस्ट में स्वर्गीय दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक को याद कर, शशि कौशिक की ओर से ट्वीट कर प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया।

संवेदनशील पत्र -

सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक की ओर से आभार व्यक्त करते हुए अनुपम खेर ने पीएम मोदी के लिखे पत्र के साथ हिंदी में ट्वीट किया, "आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, 
दुख और शोक की इस घड़ी में आपके संवेदनशील पत्र ने मेरे और हमारे परिवार लिए मरहम का काम किया है! जब देश के प्रधानसेवक किसी प्रियजन के जाने पर ढाढ़स और सांत्वना देते है, तो उस दुख से जूझने की शक्ति मिलती है! मैं, हमारी बेटी वंशिका, हमारे पूरे परिवार और सतीश जी के सभी प्रशंसकों की तरफ़ से मैं आपको धन्यवाद देती हूँ।और प्रभु से आपकी लंबी एवं स्वस्थ आयु की प्रार्थना करती हूं। सादर! शशि कौशिक।"

पीएम मोदी ने लिखा -
पत्र में पीएम मोदी ने हिंदी में लिखा था, ''सतीश कौशिक के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। इस कठिन समय में मैं आपके और आपके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक बहुत अच्छे व्यक्ति थे, अपनी प्रतिभा से भारतीय सिनेमा में अपार योगदान दिया है। एक महान लेखक, अभिनेता और फिल्म निर्माता के रूप में उन्होंने विभिन्न तरह के काम किए हैं और सभी को प्रभावित किया।" उन्होंने दिवंगत सतीश कौशिक के बारे में हिंदी में आगे लिखा, "वे प्रेरणादायक थे और उन्होंने अपने परिवार के लिए एक मजबूत नींव रखी थी। उनकी क्षति को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। वह भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन यादों के माध्यम से जीवित रहेंगे।" 

अंतिम संस्कार -
अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का 9 मार्च को दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार उसी दिन वर्सोवा श्मशान घाट में किया गया। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: छोटी अनु के जाते ही बदले अनुज के तेवर, अनुपमा से बनाई दूरी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दुखों के दलदल में गिरा विराट, पाखी के बाद अब सई ने खेला खेल

Kangana Ranaut ने अब किसे दी चेतावनी! कहा - 'घर में घुसेंगे तो लगेगी गोली, अगर बच गए तो फिर मारेंगे'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement