Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Anupamaa: छोटी अनु के जाते ही बदले अनुज के तेवर, अनुपमा से बनाई दूरी

माया के खेल ने अनुज और अनुपमा की बजाई बैंड, छोटी अनु के लिए तड़पेंगे अनुज। जल्द ही देखने को मिलेगा कि छोटी अनु के जाने के बाद अनुज डिप्रेशन में चला जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 18, 2023 13:57 IST
Anupamaa upcoming twist 18 march 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में अनुज, अनुपमा से कहता है कि अनु हमेशा के लिए चली गई। माया कहती है कि यह शुरुआत में होता है और उसे इसकी आदत हो जाएगी। अनु, माया को बताती है कि अनुपमा और अनुज हमेशा उसके साथ थे। माया, अनु से नहीं रोने के लिए कहती है। वह अनु से पूछती है कि क्या वह अनुज, अनुपमा के पास वापस जाना चाहती है। अनुज, अनुपमा को बताता है कि अनु को प्यार देने में असफल रहा। अनुज कहता है कि वह अनु की तरह एक अनाथ था। अनुज खुद को बैड फादर कहता है। अनुपमा, अनुज से खुद को नीचा नहीं दिखाने के लिए कहती है। 

माया ने अनु को दिलाया भरोसा -

माया, अनु से पूछती है कि क्या वह अनुज, अनुपमा के पास वापस जाना चाहती है। वह अनु से उसकी चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि वह अकेली भी रह सकती है, लेकिन उसकी खुशी मायने रखती है। अनु, माया से कहती है कि वह उसे अकेला नहीं छोड़ेगी। माया, अनु को गले लगा लेती है। वह कहती है कि वह उसे इतना प्यार देगी कि वह अनुज, अनुपमा को भूल जाएगी। अनु, माया से कहती है कि वह अनुज, अनुपमा को भूलना नहीं चाहती। वह माया से पूछती है कि क्या अनुज, अनुपमा उससे मिलने आ सकते हैं। माया, अनु को भरोसा दिलाती है कि अनुज, अनुपमा वीडियो कॉल कर सकते हैं और उससे मिलने भी आ सकते हैं।

लीला के उड़े होश -
अनुज यह सोचकर रोता है कि वह एक पिता के रूप में असफल रहा। अनुपमा, अनुज को जगाने की कोशिश करती है। अंकुश और बरखा, अनुज को ऑफिस जाने के लिए कहते हैं। अनुज, अनु के खिलौने के साथ खेलता है और उसका वीडियो देखता है। काव्या और अनिरुद्ध को एक साथ देखकर वनराज और लीला दंग रह जाते हैं। हसमुख, अनिरुद्ध और काव्या का समर्थन करता है।

हसमुख ने किया समर्थन - 
अनुपमा ने हसमुख को गले लगाया। वह हसमुख को बताती है कि अनुज ने उससे बात करना बंद कर दिया है और सारा दिन वह अनु के बारे में बात करता रहता है। अनुपमा, अनुज से बात करने के लिए कहती है नहीं तो उसकी चुप्पी उसे उससे दूर कर देगी। बरखा कहती है कि अनु के जाने के बाद अनुज खुद को खो रहा है।

अनुज ने किया अनदेखा -
अनु, अनुज और अनुपमा को बुलाती है। अनुज, अनुपमा खुश हो जाते हैं। वे अनु को उससे मिलने के लिए कहते हैं। अनुज, अनु का स्क्रीन शॉट लेता है। अनुपमा, अनुज के दर्द को ठीक करने का फैसला करती है। जब अनुपमा उससे बात करने की कोशिश करती है तो अनुज उसे अनदेखा कर देता है।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दुखों के दलदल में गिरा विराट, पाखी के बाद अब सई ने खेला खेल

Kangana Ranaut ने अब किसे दी चेतावनी! कहा - 'घर में घुसेंगे तो लगेगी गोली, अगर बच गए तो फिर मारेंगे'

ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद राम चरण ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, तस्वीरें हुई वायरल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement