Monday, May 13, 2024
Advertisement

Prabhas की 'सालार' को लेकर बड़ा अपडेट, धमाकेदार पोस्टर के साथ बताया- कब दिखेगी पहली झलक

प्रभास की फिल्म 'सालार' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म के पोस्टर के साथ मेकर्स ने ऐलान किया कि फिल्म का टीजर जल्द रिलीज होने वाला है। इसकी के साथ प्रभास की इस रोल में पहली झलक देखने को मिलेगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 03, 2023 16:22 IST
Prabhas- India TV Hindi
Image Source : TWITTER प्रभास।

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास के फैन्स के लिए एक बेहद खुशी की खबर सामने आई है। एक्टर के फैन्स जो साल की शुरूआत से ही 'साल नही सालार है' ट्रेंड करने लगे थे, अब वो अपने फेवरेट स्टार की इस अपकमिंग फिल्म के एक झलक देख सकते है। जी हां..सही सुना आपने क्योंकि मेकर्स ने एक बड़ी घोषणा करते हुए टीजर का डेट और टाइम रिवील कर दिया है। प्रभास स्टारर सालार का टीजर 6 जुलाई, सुबह 5:12 पर जारी किया जाएगा। इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया हैं। 

सालार का है लोगों को इंतजार

'सालार' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। इसमें सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास पहली बार एक साथ आ रहे हैं। बता दें, प्रशांत नील ने जहां केजीएफ का निर्देशन किया हैं, वहीं प्रभास की बाहुबली फ्रेंचाइजी को इस युग में अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जाता हैं। ऐसे में दोनों का साथ आना वास्तव में फिल्म को खास बनाता है।

इस दिन दिखेगा प्रभास का फर्स्ट लुक
लंबे इंतजार के बाद होम्बले फिल्म्स की आने वाली 'सालार' का टीजर अब 6 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है, जो सभी भाषाओं के लिए एक टीज़र होगा। केजीएफ 2 और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ साल 2022 में राज करने के बाद 'सालार' होम्बले फिल्म्स का अगला बड़ा प्रोजेक्ट है जो यकीनन बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड सेट करने जा रहा है। ऐसे में इस मेगा-एक्शन से भरपूर फिल्म की एक झलक देखने का उत्साह भी तेज है।

प्रभास के साथ नजर आएंगे ये एक्टर
होम्बले फिल्म्स की सालार में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से हुई पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड की विदाई, जद हदीद को किस करने से भी नहीं हुआ फायदा

ब्रेकअप के बाद फिर एक साथ दिखे टाइगर और दिशा पाटनी, फैंस बोले- पैचअप हो गया!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement