Friday, April 26, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra और Nick Jonas की बेटी 100 दिन बाद ICU से आई घर, एक्ट्रेस ने शेयर की पहली तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 09, 2022 11:06 IST
Priyanka Chopra, Nick Jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra, Nick Jonas

Highlights

  • जनवरी में निक और प्रियंका ने घोषणा की थी कि वो माता-पिता बन गए हैं
  • प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं

Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter: मदर्स डे 2022 पर, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी नवजात बेटी की पहली तस्वीर साझा की, जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है। बेटी की तस्वीर के साथ निक और प्रियंका ने एक लंबा और इमोशनल नोट साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी एनआईसीयू (The newborn intensive care unit) में 100 से अधिक दिनों के बाद घर वापस आई है।

मदर्स डे 2022 पर, प्रियंका चोपड़ा और उनके गायक पति निक जोनास ने अपनी नवजात बेटी की पहली झलक साझा करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, कपल ने एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की जिसमें अभिनेत्री को बच्चे को अपने दिल के करीब रखते हुए देखा जा सकता है। उन दोनों ने बेबी का चेहरा छिपाने का फैसला किया और इसीलिए बेबी के चेहरे पर दिल का इमोजी लगाया। निक और प्रियंका ने अपनी लिटिल प्रिंसेज का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है और उनके कैप्शन को देखकर लगता है कि वही सच था। खूबसूरत तस्वीर के साथ, प्रियंका और निक ने एक लंबा और हार्दिक नोट भी साझा किया जिसमें उन्होंने एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद अपने बच्चे के स्वागत के बारे में बात की। 

जैसे ही खूबसूरत तस्वीर इंटरनेट पर आई, न केवल प्रशंसकों बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेताओं के टिप्पणी करने से खुद को रोक नहीं पाए। रणवीर सिंह ने लिखा, "ओह पीसी!" प्रीति जिंटा ने कमेंट सेक्शन में भी लिखा और लिखा, "सो हैप्पी बेबी आखिरकार घर आ गई है। माता-पिता के हर पल और एक माँ होने के सभी मील के पत्थर का आनंद लें। बिग हग और हमेशा प्यार।" अनुषा दांडेकर ने साझा किया, "हैप्पी मदर्स डे प्रियंका! उसे वास्तव में अपनी ममा से ताकत मिली! आशीर्वाद! प्यार और हग।"

इस साल जनवरी में, कपल ने सोशल मीडिया के माध्यम से घोषणा की कि वे सरोगेसी के माध्यम से अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। 

इसे भी पढ़ें-

Doctor Strange in the Multiverse of Madness box office collection: 3 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

Doctor Strange 2 Post-Credit Scene: डॉक्टर स्ट्रेंज के लिए आने वाली है नई मुसीबत? जानिए पोस्ट क्रेडिट सीन्स में क्या हुआ

Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजपाल से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये कंटेस्टेंट्स करेंगे स्टंट्स से दो-दो हाथ

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

'धाकड़' के गाने को देख कंगना रनौत पर फिदा हुईं  शिल्पा शेट्टी, कमेंट बॉक्स में बांधे तारीफों के पुल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement