Friday, April 26, 2024
Advertisement

PS2 box office collection day 4: ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, चार दिन में फिल्म ने करोड़ों का आंकड़ा किया पार

Ponniyin Selvan 2 box office day 4: मणि रत्नम की फिल्म ने पहले सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया। फिल्म ने चार दिनों के भीतर वर्ल्ड वाइड करोड़ रुपये से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 02, 2023 13:20 IST
ps2 box office collection day 4 Ponniyin Selvan part 2 crossed the crore mark on window ticket- India TV Hindi
Image Source : PS2 BOX OFFICE COLLECTION DAY 4 Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection Day 4

PS2 box office collection day 4: 'पोन्नियिन सेलवन 2' का पहला वीकेंड फिल्म के लिए शानदार साबित हुआ। 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'पोन्नियिन सेल्वन 2' चार दिन में ही 200 करोड़ के क्लब के करीब पहुंच चुकी है। दर्शकों को पार्ट 1 से ज्यादा पार्ट 2 पसंद आ रही है, फिल्म एक हिस्टोरिकल ड्रामा है। फिल्म सिनेमाघरों में अपने शुरुआती तीन दिनों में कुल 80 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही। अब ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने पहले सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। ऐश्वर्या राय की इस फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को पीछे छोड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन -

रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक मणि रत्नम की फिल्म ने चौथे दिन 24 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके साथ फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा तीसरे दिन ही पार कर लिया है। अब तक फिल्म ने भारत में 105.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। पहले दिन फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 1.7 करोड़ का बिजनेस किया था, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 2.3 करोड़ का बिजनेस किया। 

फिल्म की ऑक्यूपेंसी -
PS 2 को तमिल भाषी क्षेत्र के अलावा भी कई भाषा में अच्छा रिव्यू मिल रहा है। हिंदी भाषी बेल्ट में फिल्म की ऑक्यूपेंसी 14.21% देखने को मिली है। फिल्म ने 34.39% मलयालम और 25.66% तेलुगु में भी अच्छी कमाई की है। आने वाले दिनों में 'पोन्नियिन सेलवन 2' की कमाई में और बढ़ोत्तरी की उम्मीद है। 

फिल्म 'पीएस 2' स्टार कास्ट -
'पोन्नियिन सेल्वन 2' (ponniyin selvan 2) की स्टार कास्ट की बात करें तो 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, कार्थी, तृषा, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला के साथ-साथ आर सरथकुमार, प्रभु, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, पार्थिबन, रहमान, लाल, जयचित्रा और नासर सहित कई कलाकार फिल्म में हैं।

ये भी पढ़ें-

Met Gala 2023: अपनी 'देसी गर्ल' इसलिए है इंटरनेशनल आइकॉन, हर साल मेट गाला में बिखेरा हुस्न का जलवा

इस फेमस कोरियोग्राफर ने किया सुसाइड, मौत से पहले शेयर किया इमोशनल वीडियो, देख कांप जाएगी रूह

Kangana Ranaut ने अब इस चर्चित मुद्दे का किया सपोर्ट, वायरल वीडियो पर एक्ट्रेस को फैंस ने कही ये बात...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement