Saturday, May 04, 2024
Advertisement

आर माधवन ने 'मिशन रानीगंज' को लेकर किया ऐसा ट्वीट, अक्षय कुमार ने तुरंत जोड़ लिए हाथ

आर माधवन ने हाल ही में फिल्म 'मिशन रानीगंज' देखी, जिसके बाद उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट किया है। अक्षय कुमान ने भी इस ट्वीट के जवाब से दिल जीत लिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 13, 2023 20:11 IST
Akshay Kumar, R Madhavan- India TV Hindi
Image Source : X Akshay Kumar, R Madhavan

नई दिल्लीः अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' सिनेमाघरों में जब से रिलीज हुई है, तब से लगातार यह चर्चा में बनी हुई है। इतना ही नहीं फिल्म के लिए इस्तेमाल किये गए बेहद अच्छे वर्ड ऑफ माउथ के साथ, फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। अब साउथ सुपरस्टार आर माधवन ने भी अब फिल्म की तारीफ की है और लोगों से इसे जरूर देखने के लिए कहा है।

फिल्म देखकर क्या बोले माधवन

बता दें कि आर माधवन मिशन रानीगंज देखने गए थे, और वह फिल्म से पूरी तरह प्रभावित हुए। एक गुमनाम नायक की कहानी देखने के बाद अभिनेता असल में भावुक हो गए। ऐसे में फिल्म की तारीफ करते हुए आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन लिखा, "कल थिएटर में जाकर यह पिक्चर देखी। क्या कमाल की पिक्चर रहा है यार। हमारे देश में कैसे कैसे हीरो है जिसके बारे में हम नहीं जानते हैं। क्या कर रहे हो यारों? ये मौक़ा फिर नहीं मिलेगा । जल्द ही जाइए और देखिए ये फिल्म थिएटरों में । फिर बाद में न बोलें कि नहीं बोला।" 

अक्षय कुमार ने दिया मैडी को ये जवाब

आर माधवन के ट्वीट के आने के कुछ ही देर बाद अक्षय कुमार ने इसका जवाब दिया। सुपरस्टार को धन्यवाद देते हुए अक्षय ने लिखा - "बहुत बहुत धन्यवाद मैडी, फ़िल्म की सराहना और इतने प्यार के लिए धन्यवाद " इसके साथ अक्षय कुमार ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है। 

जसवंत सिंह गिल की है कहानी 

फिल्म 'मिशन रानीगंज' की बात करें तो यह वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना से रूबरू कराती है जिसने न सिर्फ देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में रेसक्यू टीम का समर्पण ही फिल्म की जान है। 

टाइगर श्रॉफ ने रेमो डिसूजा की कार संग किया स्टंट, स्केटिंग वाला वीडियो देख फूलीं फैंस की सांसें

ऋतिक रोशन ने आम आदमी की तरह किया मेट्रो में सफर, को-पेसेंजर्स के संग लीं जमकर सेल्फी

शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' की रिलीज हुई पोस्टपोन? यहां जानिए क्या है खबर का सच

'बिग बॉस 17' के नियमों में होगा धमाकेदार बदलाव, कंटेस्टेंट्स को मिल सकता है फोन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement