1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. आर माधवन के बेटे वेदांत ने डेनिश ओपन स्विमिंग मीट में जीता गोल्ड और सिल्वर

आर माधवन के बेटे वेदांत ने डेनिश ओपन स्विमिंग मीट में जीता गोल्ड और सिल्वर

 वेदांत ने 800 मीटर तैराकी स्पर्धा में ये पदक जीता और 8: 17.28 का समय लिया। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 18, 2022 11:07 IST
vedant madhvan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आर माधवन के बेटे वेदांत ने डेनिश ओपन स्विमिंग मीट में जीता गोल्ड और सिल्वर

Highlights

  • आर माधवन ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बेटे का विनिंग मोमेंट शेयर किया है
  • फिल्म इंडस्ट्री से आर माधवन और उनके बेटे को बधाई मिल रही है
  • फैंस भी वेदांत माधवन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं

अभिनेता आर माधवन इस वक्त सातवें आसमान में हैं क्योंकि उनके बेटे वेदांत माधवन ने डेनिश ओपन 2022 में तैराकी में स्वर्ण पदक जीता है। वेदांत ने 800 मीटर तैराकी स्पर्धा में ये पदक जीता और 8: 17.28 का समय लिया। 3 इडियट्स अभिनेता ने एक क्लिप साझा की जिसमें वेदांत के नाम की घोषणा सम्मान समारोह के दौरान की जा रही है। क्लिप को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "गोल्ड...आप सभी के आशीर्वाद और भगवान की सबसे बड़ी जीत की राह जारी है। आज वेदांत माधवन को 800 मीटर में गोल्ड मिला है है। अभिभूत और विनम्र।" पोस्ट में उन्होंने वेदांत के कोच, स्विमिंग फेडरेशन और पूरी टीम का भी शुक्रिया अदा किया।

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग कुछ यूं मनाया ईस्टर, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

आर माधवन द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, इंडस्ट्री के लोगों ने और फैंस ने कमेंट करके एक्टर को बधाई दी। शिल्पा शिरोडकर ने लिखा, "बिल्कुल अद्भुत मैडी हम सभी के लिए गर्व का क्षण है। बधाई हो मेरे प्यारे वेदांत माधवन आपको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहे हैं मेरे प्यारे..."। वहीं उनके फैंस ने लिखा, ''बधाई हो।''

यहाँ एक नज़र डालें:

The Archies: शाहरुख की बेटी सुहाना, जान्हवी की बहन खुशी करेंगी अमिताभ के नाती संग डेब्यू, शूटिंग शुरू

शनिवार को आर माधवन के बेटे ने उसी तैराकी स्पर्धा में सिल्वर जीता, लेकिन एक अलग वर्ग में। उन्होंने 1500 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी स्पर्धा में सिल्वर जीता और 15:57:86 समय लिया। क्लिप को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "वेदांत माधवन ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में भारत के लिए सिल्वर जीता। हमें बहुत गर्व है।"

यहाँ एक नज़र डालें:

Hunarbaaz Winner 2022: बिहार के आकाश सिंह बने हुनरबाज के विनर

आर माधवन के बेटे वेदांत ने कई अंतरराष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। कांस्य से लेकर स्वर्ण तक, उन्होंने विभिन्न श्रेणियों में कई पुरस्कार जीते हैं।

आर माधवन की बात करें तो वह अगली बार भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में दिखाई देंगे। यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।