Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

राजकुमारियों की तरह ब्राइडल शावर के लिए तैयार हुईं राधिका मर्चेंट, अनदेखी तस्वीरों में दिखी खूब सारी मस्ती

बॉलीवुड शादियों का फैंस के बीच काफी क्रेज रहता है और जब बात आए अंबानी फैमिली की तो फैंस के बीच और भी ज्यादा उत्साह देखने को मिलता है। जल्द ही अनंत अंबानी की शादी होने वाली हैं और उससे पहले ही उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट का ब्राइडल शावर रखा गया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 15, 2024 17:41 IST
Radhika merchant bridal shower- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर की झलकियां।

गुजरात के जामनगर में आयोजित किए गए अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट्स खूब लाइम लाइट में रहे। सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक इनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहे। हद से ज्यादा ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन देखने बाद लोग कयास लगाने लगे कि शादी कैसी होगी। शादी से पहले अभी कई और फंक्शन होने बाकी हैं, जो देखने वालों के बीच उत्सुकता को और बढ़ाएंगे। इसी बीच अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट का ब्राइडल शावर आयोजित किया गया है। इस ब्राइडल शावर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं और काफी वायरल हो रही हैं। लोग इस ड्रीमी इवेंट की झलक देखने के बाद सजावट के साथ ही होने वाली दुल्हन की खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

राधिका का ग्रैंड ब्राइडल शावर 

हाल में ही सामने आई तस्वीरों में राधिका मर्चेंट किसी राजकुमारी की तरह तैयार नजर आ रही हैं और उनके आस-पास उन्हीं की तरह सजी ब्राइड्स मेड दिख रही हैं। राधिका मर्चेंट ने अपने ब्राइडल शावर को किसी बार्बी इवेंट से कम नहीं रखा है। इसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये झलकियां डिजनीलैंड की सैर कराती हैं। पिंक शेड के फूलों से पूरी सजावट हुई है। ब्राइडल शावर का थीम पिंक रखा गया, जिसमें सभी ब्राइड्समेड पिंक नाइट सूट पहने नजर आईं। इसके साथ ही सभी ने एक जैसे शिमरी-शाइनी हेड बैंड लगाए थे। वहीं राधिका मर्चेंट सबसे अलग व्हाइट सेटन फिनिश वाले नाइट सूट में थीं। उनकी सभी एसेसरीज भी व्हाइट ही थीं। बताया जा रहा है कि इसे जाह्नवी ने ही होस्ट किया।

यहां देखें तस्वीरें

राधिका की ब्राइडल एंट्री रही खास

इस दौरान सभी मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शानदार नाश्ते और खाने के साथ ही कई गेम्स का भी आयोजन तस्वीरों में देखने को मिल रहा है, जिसे ब्राइड्समेड एंजॉय करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में राधिका की बहन, दोस्तें, अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता और जाह्नवी कपूर दिख रही हैं। एक तस्वीर में राधिका मर्चेंट की एंट्री देखने को मिल रही है, जिसमें वो काफी सरप्राइज दिख रही हैं। वो सारा अरेंजमेंट देखकर काफी खुश लग रही हैं। 

काफी पुराना है राधिका-अनंत का रिश्ता

बता दें, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने लंबे वक्त तक चली अपनी इस दोस्ती को शादी के बंधन में बदलने का सोचा। दो साल पहले ही दोने ने सगाई की और कुछ वक्त पहले ही ग्रैंड अंदाज में प्री-वेडिंग फंक्शन्स किए गए। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement