Saturday, May 11, 2024
Advertisement

राघव चड्ढा दूल्हा बनकर घोड़ी और गाड़ी पर नहीं नाव पर होंगे सवार, दुल्हन परिणीति को लेने खास अंदाज में जाएगी बारात

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए अब बस चंद दिन बाकी हैं। वहीं खबर आई है कि राघव उदयपुर में नाव से बारात लाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 16, 2023 17:59 IST
Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा की शादी जल्द ही होने वाली है। दोनों उदयपुर की होटल लीला में भव्य अंदाज में शादी करने जा रहे हैं। वहीं अब परिणीती और राघव की शादी को लेकर एक बजी जानकारी सामने आई है। खबर यह है कि दुल्हन परिणीति को लेने के लिए दूल्हे राघव किसी लग्जरी गाड़ी या घोड़े ने नहीं जाएंगे, बल्कि इस हाई प्रोफाइल वेडिंग में दूल्हे राघव नाव में बैठकर जाएंगे।  

पिछोला झील में चलेगी दूल्हे की बारात

सूत्रों के मुताबिक, बारात 24 सितंबर को निकलेगी। इससे पहले पिछोला झील के बीच स्थित होटल ताज में राघव की सेहरा बंदी का कार्यक्रम होगा। इसके बाद ताज होटल से दुल्हन परिणीति को लेने के लिए राघव के साथ बारात निकलेगी। बारात नाव में होगी और पास के होटल लीला पहुंचेगी। इसकी तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं। बताया जा रहा है कि नावों की सजावट में मेवाड़ी परंपरा की झलक भी देखने को मिलेगी।

यहां होंगी शादी की रस्में

लीला पैलेस होटल पिछोला झील के पास स्थित है। इसके सुइट से झील, ताज होटल, सिटी पैलेस आदि देखा जा सकता है। दूल्हा-दुल्हन के कमरों के अलावा होटल में मेहमानों के लिए बुक किए गए सुइट्स को भी खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। होटल में तीन स्पेशल वेडिंग वेन्यू हैं। मेवाड़, मेवाड़ टेरिस और मारवाड़, जिसमें शादी की सभी रस्में होंगी। दरअसल होटल में कमरों को 8 कैटेगरी में बांटा गया है, जिनका रोजाना किराया 47,000 रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक है।

इस दौरान हुई थी दोस्ती

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक, इंगेजमेंट सेरेमनी में 150 मेहमान शामिल हुए। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने ऑफिशियली अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें पोस्ट की थीं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी सगाई में पहुंचे थे। खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की दोस्ती फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और अब शादी होने वाली है।

Akshay Kumar से फैन ने पूछा ऐसा सवाल, 'खिलाड़ी' के मजाकिया जवाब ने इंटरनेट पर मचा दी हलचल

शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर vs पठान' को लेकर आई खुशखबरी, स्क्रिप्ट को मिली स्टार्स की मंजूरी, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement