Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रजनीकांत की 'जेलर' ने दी 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' को मात, एडवांस बुकिंग में दिखा थलाइवा का जलवा

Jailer, Gadar 2, OMG 2: इस सप्ताह सिनेमा लवर्स की लॉटरी लगी हुई है। एक साथ 3 बड़े स्टार्स की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। जिसमें एडवांस बुकिंग के मामले में रजनीकांत की जेलर सबसे दमदार लग रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 08, 2023 18:23 IST
advance booking Box Office- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM advance booking Box Office

Jailer, Gadar 2, OMG 2 Advance Booking: भारतीय सिनेमा लवर्स के लिए यह सप्ताह किसी जश्न से कम नहीं है। क्योंकि इस सप्ताह रजनीकांत, अक्षय कुमार और सनी देओल तीनों स्टार्स अपने फैंस के लिए अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्में लेकर सिनेमाघरों में आ रहे हैं। सनी देओल की 'गदर 2', अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' और रजनीकांत की 'जेलर' की एडवांस बुकिंग कुछ दिन पहले ही शुरू हो गई है। सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं, वहीं रजनीकांत की 'जेलर' एक दिन पहले ही 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यहां देखिए किस फिल्म ने कितनी एडवांस बुकिंग की है। 

'जेलर' ने छोड़ा सबको पीछे 

जहां अब तक हिंदी दर्शकों का रुझान सिर्फ 'ओएमजी 2' और 'गदर 2' की ओर नजर आ रहा था। वहीं धीरे-धीरे 'जेलर' ने अपनी पकड़ मजबूत की। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में सबको मात दे दी हे। बुक माई शो की बात करें तो 'ओएमजी 2' और 'गदर 2' के मुकाबले में 'गदर 2' की बुकिंग ज्यादा है लेकिन अब 'जेलर' ने दोनों को पछाड़ दिया है।  टिकट बुकिंग एप पर 8 अगस्त की दोपहर तक 'गदर 2' पर 265.7K लाइक्स हैं, 'ओएमजी 2' पर 84.6 K वहीं 'जेलर' में 283.5 लोगों ने इंट्रेस्ट दिखाया है। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग कमाई 5.30 करोड़, 'ओएमजी 2' की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा 82 लाख तक पहुंचा है। दोनेां को मात देते हुए थलाइवा की 'जेलर' ने एडवांस बुकिंग से पूरे 8 करोड़ कमा लिए हैं।  

'जेलर' का मिला फ्री टिकट

आपको बता दें कि साउथ में रजनीकांत को लोग भगवान की तरह पूजते हैं। यही वजह है कि चेन्नई, बेंगलुरु में रजनीकांत की फिल्म रिलीज के मौके पर ऑफिसों में छुट्टी कर दी गई है। इतना ही नहीं कई ऑफिसों की तरफ से फिल्म की टिकट भी फ्री में दी गई हैं। 

'डॉन 3' में कौन होगा नया डॉन? फरहान अख्तर ने एक पोस्ट से क्रिएट किया सस्पेंस

Gadar 2 और OMG 2 का भी जलवा 

वहीं सनी देओल की सुपरहिट फिल्म के सीक्वल के लिए भी लोग बेकरार हैं। अक्षयर कुमार के फैंस भी बेसब्री से उनकी फिल्म 'ओएमजी 2' का इंतजार कर रहे हैं।  

सीमा हैदर और अंजू की जिंदगी पर बनेंगी फिल्में, जानिए क्या होंगे दोनों के टाइटल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement