Friday, May 10, 2024
Advertisement

राखी सावंत को 'बिग बॉस मराठी' से बाहर निकलने के बाद लगा झटका! अस्पताल से दिल दहला देने वाला वीडियो किया शेयर

हाल ही में राखी सावंत 'बिग बॉस मराठी 4' के घर से बाहर आ चुकी हैं। राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनकी मां अस्पताल में कैंसर से लड़ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 09, 2023 18:37 IST
Rakhi Sawant shocking post- India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

राखी सावंत को जीवन में काफी संघर्ष करना पड़ा है, लेकिन कहाते हैं न की किस्मत कब पलट जाए किसी को नहीं पता चलता। उसी तरह राखी ने अपनी मेहनत से लाईफ में काफी कुछ हासिल कर लिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एक अलग पहचान है। बेबाक और मनमोजी अंदाज के कारण राखी की बॉलीवुड में इतनी फेमस है की जहां भी जाती है खुशनुमा माहौल बना देती है। राखी सावंत लोगों का मनोरंजन करने के लिए जानी जाती हैं।

वह कई बिग बॉस सीजन का हिस्सा रही हैं जिसमें वह वाइल्डकार्ड प्रतियोगी रही हैं। इस साल, उसने 'बिग बॉस 4' मराठी में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया और शीर्ष पांच में जगह बनाई। हालांकि वह शो नहीं जीत सकीं। वह 9 लाख रुपए की प्राइज मनी लेकर शो से बाहर आ गई हैं। हालांकि, शो के बाद उन्हें अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा झटका लगा। राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर करते हुए खुलासा किया कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है और वह कैंसर से लड़ रही हैं।

राखी सावंत ने अस्पताल से शेयर किया वीडियो-

वीडियो अस्पताल में शूट किया गया है और राखी सावंत अस्पताल के बिस्तर पर अपनी मां की झलक दिखाती हैं। राखी की आंखों में आंसू हैं और उन्होंने सभी से अपनी मां के लिए दुआ करने को कहा है। वह बताती हैं कि जब वह 'बिग बॉस 16' के घर के अंदर थीं तो उन्हें किसी ने नहीं बताया कि उनकी मां अस्पताल में थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत की मां को मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वीडियो में राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल खान को भी देखा जा सकता है। वह उनके निरंतर सपोर्ट सिस्टम बने रहे हैं। 

राहुल वैद्य, अफसाना खान, सोफिया हयात और अन्य कई हस्तियों ने राखी सावंत की मां के लिए शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं भेजी हैं। पिछले दिनों राखी सावंत के परिवार के समर्थन में सलमान खान और सोहेल खान सामने आए थे। जब उनकी मां को सर्जरी कराने की जरूरत थी। राखी सावंत ने खान भाइयों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। हम राखी सावंत की मां के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना और प्रार्थना करते हैं।

ये भी पढ़ें-

Kal Ho Naa Ho की ये क्यूट बच्ची अब हो गई हैं इतनी बड़ी, देखकर पहचान भी नहीं पाएंगे आप

Splitsvilla 14: इंडिया में मानव तस्करी का शिकार हुईं स्प्लिट्सविला फेम हिबा, भूखे पेट कमरे में रहीं बंद

Rishabh Pant से मिलने अस्पताल गईं Urvashi Rautela की मां? पोस्ट कर लिखा- चिंता मत करो बेटा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement