Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट से वरमाला पहनने के लिए अपने घुटनों पर बैठे रणबीर कपूर, मिस मत करिए ये Inside Video

वरमाला समारोह के दौरान अपनी पत्नी आलिया भट्ट के लिए रणबीर कपूर का प्यार भरा गेश्चर दिल जीत रहा है। यहां देखें उनकी शादी के जश्न का ट्रेंडिंग वीडियो!

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 15, 2022 10:47 IST
Alia Bhatt- Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ALIA BHATT Alia Bhatt- Ranbir Kapoor

Highlights

  • आलिया और रणबीर ने आखिरकार गुरुवार को पांच साल के रिलेशनशिप के बाद शादी कर ली
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

गुरुवार (14 अप्रैल) को परिवार और अपने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए। यह जोड़ा अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत रहा है। बॉलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी, आलिया और रणबीर ने सेलिब्रिटीज शादी का नया ट्रेंड सेट किया है। सिंपल सी शादी, सिंपल सी दुल्हन और खूब सारा प्यार। इस बीच इंटरनेट पर सामने आ रही कई तस्वीरों और वीडियो के बीच, उनके वरमाला समारोह के एक वीडियो ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

वायरल वीडियो में, जैसे ही लोग दूल्हे रणबीर को ऊपर उठाते हैं, और आलिया को रणबीर के गले में वरमाला डालने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है। एक पल में रणबीर अचानक आलिया के सामने घुटनों के बल बैठ जाते हैं ताकि वह आसानी से वरमाला डाल सके। एक्टर बाद में किस करते हैं।

देखिए वीडियो-

रणबीर-आलिया की अतरंगी शादी, दुल्हन को गोद में उठाकर ले गए दूल्हे राजा, बालकनी में लिए सात फेरे

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के रूप में पहली तस्वीरें साझा की। ऑफ-व्हाइट साड़ी में गोल्डन ज़री वर्क के साथ, आलिया दुल्हन के रूप में ग्रेसफुल लग रही थीं। रणबीर ने अपनी पत्नी को ऑफ-व्हाइट शेरवानी में कंप्लीट किया। पोस्ट के साथ, आलिया ने एक हार्दिक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने साझा किया कि उन्होंने वास्तु में शादी का दिन क्यों सेलिब्रेट किया। आलिया ने लिखा- "आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर ... हमारे पसंदीदा स्थान पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली है। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम इंतजार नहीं कर सकते एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े से भरी है।" 

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 1: यश की फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग

उन्होंने सभी को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया। आलिया ने आगे लिखा- "हमारे जीवन में इस महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और अधिक खास बना दिया है। प्यार, रणबीर और आलिया।"

मिसेज कपूर बनने के बाद आलिया ने पति रणबीर संग फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा नोट, कहा- जिस बालकनी में हमने...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement