Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Rashmika Mandanna Video: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना से फैन ने ऐसी जगह मांगा ऑटोग्राफ, सुनकर एक्ट्रेस हो गईं अवाक

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग इन दिनों दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक क्रेज़ी फैन ने उनसे ऐसी जगह ऑटोग्राफ मांगा जिसे सुनकर वो शर्म से पानी पानी हो गईं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: September 26, 2022 20:39 IST
Rashmika Mandanna Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rashmika Mandanna Video

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को यूं ही नेशनल क्रश नहीं कहा जाता है। साउथ की ये बाला अपने हुस्न की खूबसूरती से इन दिनों हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं। साउथ इंडस्ट्री में टॉप की एक्ट्रेस बनने के बाद रश्मिका अब बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। बहुत जल्द रश्मिका की पहली हिंदी फिल्म ‘गुड बाय’ रिलीज़ होने वाली है। लेकिन इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही रश्मिका हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गयी हैं। मुंबई में आज एक फैन ने रश्मिका को देखकर उनसे ऑटोग्राफ मांगने लगा। लेकिन ऐसी जगह ऑटोग्राफ मांगा कि रश्मिका शर्म से लाल हो गईं। 

फैन ने मांगा चेस्ट पर ऑटोग्राफ

आज रश्मिका मंदाना को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां उन्हें एक क्रेज़ी फैन मिला। उस फैन ने एक्ट्रेस से ऐसी जगह ऑटोग्राफ की डिमांड कर दी कि रश्मिका शर्म से पानी-पानी हो गईं और फिर उनके हाथ ही कांपने लगे। दरअसल, फैन ने रश्मिका से उनके सीने पर ऑटोग्राफ देने की रिक्वेस्ट की जिसे सुनकर रश्मिका झेंप गईं और उनका चेहरा भी लाल पड़ गया। 

Katrina Kaif Video: कैटरीना कैफ ने स्कूल के बच्चों के साथ लगाए जमकर ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

ऑटोग्राफ देकर फैंस को किया खुश 

वो सितारा ही क्या जो अपने फैंस को खुश न करे। हिम्मत करते हुए रश्मिका ने फैन की टीशर्ट पर ऑटोग्राफ दे दिया। वहीं इससे रश्मिका को पसंद करने वाला ये फैन खुशी से झूम उठा। 

Ali Fazal Richa Chadha Wedding: भोली पंजाबन और गुड्डू भैया की शादी में हॉलीवुड सेलेब्स का लगेगा जमावड़ा, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

Akshay Kumar: बेटी नितारा की बर्थडे पार्टी में अक्षय कुमार ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो 

बता दें अगले महीने  रश्मिका की पहली हिंदी फिल्म ‘गुड बाय’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ अंज़र आने वाली हैं।वहीं गुड बाय के बाद वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में नज़र आएँगी। 

Sreenath Bhasi Arrested: साउथ एक्टर श्रीनाथ भासी ने फीमेल जर्नलिस्ट के साथ किया गाली-गलौज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा से खतरनाक बदला लेगा तोषू, छोटी अनु को लेकर बनाया घिनौना प्लान

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement