Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'पटना शुक्ला' के टीजर में वकील के किरदार में दिखा रवीना टंडन का दमदार अंदाज, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की फिल्म 'पटना शुक्ला' का टीजर सामने आ चुका है। इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर के तारीख का भी खुलासा किया है। फिल्म में रवीना वकील के किरदार में नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 10, 2024 23:04 IST
Raveena Tandon- India TV Hindi
Image Source : X 'पटना शुक्ला' के टीजर में रवीना का दिखा दमदार किरदार

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन कुछ समय पहले वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में नजर आई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने इंद्राणी कोठारी का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं इस फिल्म में अपने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने का बाद अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'पटना शुक्ला' में नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। 

टीजर में रवीना टंडन दिखीं दमदार रोल में

हाल ही में डिजनी हॉटस्टार ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'पटना शुक्ला' फिल्म का टीजर वीडियो शेयर किया गया है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ये भी बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा। फिल्म का टीजर वीडियो शेयर करते हुए डिजनी हॉटस्टार ने कैप्शन में लिखा है- 'फिल्म का ट्रेलर कल यानी 11 मार्च को रिलीज होने वाला है।' वहीं बात टीजर की करे तो इसकी शुरुआत रवीना टंडन के कोर्ट वाले सीन के साथ होती है, जिसमें वो दमदार डाॅयलाग बोलती हुई नजर आ रही हैं। ये डायलॉग है - दुनिया के अंधेरे में सूरज मैं अपना हूं, मैं पटना हूं। इसके बाद टीजर में रवीना एक के बाद एक धड़ाधड़ नॉन स्टाप डायलॉग डिलिवरी करती नजर आती हैं, जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होता कि इस फिल्म से एक बार फिर रवीना अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली हैं। बता दें कि 'पटना शुक्ला' की कहानी एक आम महिला की कहानी है जो अपनी असामान्य लड़ाई बड़े ही धैर्य के साथ लड़ती है।इस सोशल ड्रामा फिल्म की कहानी पटना शहर के इर्द - गिर्द घूमती रहती है। फिलहाल फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आपको ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार करना होगा।

'पटना शुक्ला' के बारे में 

बता दें कि 'पटना शुक्ला' अरबाज खान के प्रोडक्शन में बन रही है। इस फिल्म में रवीना टंडन, के साथ सतीश कौशिक, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी, मानव विज, और अनुष्का कौशिक नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

राशा थडानी ने मां रवीना टंडन के साथ किया धमाकेदार डांस, मां-बेटी का दिखा गजब का अंदाज

किसी ने किया अवॉर्ड लेने से इनकार.. किसी ने मारा थप्पड़, ऑस्कर में हो चुके हैं कई विवाद

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement