Monday, April 29, 2024
Advertisement

रवि तेजा के फैंस के लिए खुशखबरी, 'खिलाड़ी' इस दिन हिंदी में होगी रिलीज

रमेश वर्मा अभिनीत और ए स्टूडियो के सहयोग से पेन स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में रवि तेजा पूरी तरह से अलग भूमिका में दिखाई देंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2022 21:45 IST
Ravi Teja Starrer Khiladi Is Releasing In Hindi on 11 february- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TARAN ADARSH Ravi Teja Starrer Khiladi Is Releasing In Hindi on 11 february

Highlights

  • रवि तेजा की अगली फिल्म 'खिलाड़ी' की रिलीज डेट आई सामने
  • रवि तेजा इस फिल्म में अलग ही अवतार में नजर आएंगे

रवि तेजा की आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'खिलाड़ी' 11 फरवरी को सिनेमाघरों में हिंदी भाषा में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। रमेश वर्मा अभिनीत और ए स्टूडियो के सहयोग से पेन स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में रवि तेजा पूरी तरह से अलग भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

प्रस्तुतकर्ता डॉ. जयंतीलाल गड़ा ने फिल्म को हिंदी में रिलीज करने के बारे में कहा, "जैसा कि समय बदल गया है, अब मूल सामग्री की मांग है, क्योंकि दर्शक फिल्म को अपने शुद्धतम रूप में देखना पसंद करते हैं।"

एक दूजे के हुए करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा, देखें शादी की शानदार तस्वीरें

उन्होंने कहा, "चूंकि भारतभर में रवि तेजा की लोकप्रियता के साथ खिलाड़ी की कथा-वस्तु बेहद मनोरंजक है, पेन स्टूडियोज ने महसूस किया कि उनकी फिल्म को हिंदी भाषा में भी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना चाहिए।"

फिल्म को डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) ने ए स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया है। पेन मरुधर इस फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

वहीं खिलाड़ी का अगला गाना 'कैच मी' भी रिलीज हो गया है। 

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement