Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की कॉकटेल पार्टी का वीडियो हुआ वायरल, गोल्डन साड़ी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड के खूबसूरत प्रेमी जोड़ो मे से एक ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आज दोनों के प्री-वेडिंग कॉकटेल पार्टी का वीडियो सामने आया है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: September 30, 2022 23:14 IST
Richa Chadha Ali Fazal Wedding- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI INSTAGRAM Richa Chadha Ali Fazal Wedding

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड के क्यूट कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी को लेकर लगातार मीडिया में छाए हुए हैं।अब ऋचा और अली का प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गया हैं। इनकी मेहँदी सेरेमनी की तस्वीर भी लगातार वायरल हो रही थी। साथ ही आज इन दोनों सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना प्री वेडिंग फोटो भी पर पोस्ट भी किया था। और अब सोशल मीडिया पर ऋचा और अली के प्री-वेडिंग कॉकटेल पार्टी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। 

ग्लोडन साड़ी में ऋचा ने लूटी महफ़िल 

वायरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो पोस्ट किया गया है। ऋचा चड्ढा गोल्डन शिमर साड़ी में नजर आ रही हैं। इस लुक में ऋचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अली फजल लाइट पिंक कलर की कढ़ाई वाली शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दोनों सितारों के चेहरे पर शादी की चमक साफ देखी जा सकती है।

ऋचा का लुक देखकर फैंस हुए क्रेज़ी 

फैंस लगातार ऋचा और अली को शादी के लिए बधाई दे रहे हैं। दुल्हन बनने से पहले ऋचा के चेहरे की ख़ुशी देखते ही बन रही है। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा कि ऋचा इतनी खबूसूरत कभी नहीं लगीं, जितनी आज लग रही हैं। तो वहीँ दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा कि ऋचा इस साड़ी में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। बता दें इस फंक्शन से पहले इन दोनों सितारों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था। जिसे दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया था।

Salman Khan: Raju Shrivastav के बाद सलमान खान के इस करीबी को भी जिम में आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

मुंबई में देंगे रिसेप्शन

ऋचा और अली 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दिल्ली में  प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद 7 अक्टूबर को ये कपल मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को रिसेप्शन देंगे।

बता दें, कोरोना से पहले ही दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था। लेकिन महामारी ने इनके सभी प्लान पर पानी फेर दिया था। ऐसे में अब फाइनली ये जोड़ी एक होने जा रही है। ऋचा और अली पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - 

National Film Awards: आज आशा पारेख, अजय देवगन समेत इन फिल्मी हस्तियों को मिला सम्मान

Shahid Kapoor New House: नवरात्रि के मौके पर 58 करोड़ के घर में शिफ्ट हुए शाहिद-मीरा, मुंबई के पॉश इलाके में है उनका ये आशियाना

Ponniyin Selvan twitter Review: नेटिजन्स को पसंद आ रही मणिरत्नम की ऐतिहासिक कहानी, यूजर ने कहा- ब्लॉकबस्टर जीत पक्की

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement