Friday, March 29, 2024
Advertisement

Richa Chadha के सपोर्ट में इस एक्टर ने किया ट्वीट, अक्षय कुमार को किया टारगेट!

Anupam Kher ने Richa Chadha के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इसे शर्मनाक और पॉपुलैरिटी हासिल करने वाला बताया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 26, 2022 11:42 IST
richa chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THERICHACHADHA Richa Chadha के सपोर्ट में इस एक्टर ने किया ट्वीट

Richa Chadha Galwan : बॉलीवुड एक्ट्रेस Richa Chadha ने गलवान घाटी को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर बॉलीवुड दो धड़ों में बंट गया है। एक तरफ जहां बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर ने ऋचा को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाते हुए ट्वीट किए तो वहीं दूसरी तरफ अब कई सितारे ऋचा के सपोर्ट में आए हैं। साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुके एक्टर प्रकाश राज ने अक्षय कुमार के ट्वीट पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज ने अक्षय कुमार के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे आपसे यह उम्मीद नहीं थी अक्षय कुमार… ऋचा चड्ढा ने आपसे ज्यादा प्रासंगिक बात कही है.. सिर्फ पूछ रहा हूं.' बता दें कि अक्षय कुमार ने Richa Chadha के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा था, 'यह देखकर मुझे दुख हुआ। हमारी भारतीय सेना के प्रति हम अनग्रेसफुल नहीं हो सकते। वह है तो आज हम हैं।' 

galwan

Image Source : TWITTER/PRAKASHRAJ
प्रकाश राज ट्वीट

Prakash Raj ने इससे पहले Richa Chadha को सपोर्ट करते हुए लिखा था, 'हम आपके साथ हैं ऋचा चड्ढा। हम जानते हैं कि आपके कहने का मतलब क्या था'। 

बता दें कि Richa Chadha ने कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया था। उपेंद्र द्विवेदी ने ट्वीट में लिखा था, 'हमें अगर सरकार आदेश देती है तो हम PoK को वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही इस ऑपरेशन को पूरा करेंगे। पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करे, इधर से जवाब अलग होगा, जिसके बारे में वो सोच भी नहीं सकते।' ऋचा ने इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा था, 'गलवान से हाई'।

26/11 Mumbai Attacks: इन 5 फिल्मों में दिखाया गया मुंबई आतंकी हमले का पूरा सच, इन्हें देखने के बाद कांप जाएगी आपकी रूह

Richa Chadha के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरा मंडी' की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा ऋचा फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' में भी नजर आएंगी, जिसका निर्देशन शुचि तलाटी कर रही हैं। वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो साल 2022 अक्षय के लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ है। इस साल रिलीज हुईं उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई हैं।

Squid Game: 'स्क्विड गेम' फेम एक्टर को मिली राहत, लगा था यौन उत्पीड़न का आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement