Monday, April 29, 2024
Advertisement

Tiger 3 में जबदस्त होगा सलमान-शाहरुख का एक्शन सीक्वेंस, एक फिल्म के बजट की लागत में बन रहा सेट

Tiger 3: सलमान खान और शाहरुख खान को एक बार फिर साथ में देखने के लिए बेताब दर्शकों के लिए बड़ी खबर सामने आई है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: May 05, 2023 16:43 IST
Salman Khan and Shah Rukh Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman Khan and Shah Rukh Khan

Salman Khan and Shah Rukh Khan action sequence: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है। 'पठान' में दोनों सुपरस्टार सालों बाद एक सीन में साथ नजर आए थे। इस सीन ने सिनेमाघरों को हिलाकर रख दिया था। वहीं अब इस फिल्म के बाद यशराज फिल्म्स ने इतिहास को दोहराने की तैयारी कर ली है। जल्द ही सलमान और शाहरुख 'टाइगर 3' में एक्शन सीक्वेंस करते दिखेंगे। इस एक सीन के लिए मेकर्स ने सेट पर इतना खर्चा किया है जितने में एक फिल्म तैयार हो सकती है।    

35 करोड़ का होगा सेट 

सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' के इस स्पेशल सीक्वेंस के लिए 35 करोड़ रुपये का एक विशाल सेट बनाया जाएगा। एक्शन सीक्वेंस एक जेलहाउस सीक्वेंस होने की अफवाह है, जहां पठान टाइगर का साथ देने दिखेंगे क्योंकि टाइगर ने 'पठान' में उन्हें एक बड़ी लड़ाई में जीत दिलाने में मदद की थी। साथ ही दुश्मन की कैद से उन्हें बाहर निकाला था। 

सुपरस्टारडम के लायक होना चाहिए सेट 

एक सूत्र ने कहा: जब आपके पास एक फिल्म में शाहरुख और सलमान हैं, तो आपको उनके सुपरस्टारडम के साथ मेल खाता हुआ सेट तैयार करना होता है। 'पठान' में यह शानदार ढंग से किया गया और अब 'टाइगर 3' भी ऐसा ही करने की कोशिश हो रही है। दो आइकॉनिक एक्टर्स 'टाइगर 3' में एक बेहद बड़े पैमाने पर एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन सीक्वेंस करने जा रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इस सीक्वेंस के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। वह एक ऐसा सेट बनाने के लिए 35 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं जो इस सीक्वेंस को सबसे शानदार तरीके से पेश कर सके।

कब शुरू होगी शूटिंग 

शाहरुख और सलमान खान 8 मई को 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए एक ही सेट पर होंगे। हाल ही में आइएएनएस के एक सूत्र ने कहा था कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में दो सुपरस्टार्स सलमान खान और शाहरुख खान आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं और उन्हें फिर से एक साथ देखने की शूटिंग की तारीख 8 मई निर्धारित की गई है। टाइगर 3 के सेट पर ऊर्जा तब महसूस होगी जब ये दो मेगास्टार शूटिंग फ्लोर पर कदम रखेंगे। 

The Kerala Story को अबू आसिम आजमी ने कहा फिल्म नहीं 'प्रोपेगेंडा' है, फिल्म मेकर्स की गिरफ्तारी की मांग

इमरान हाशमी भी लीड रोल में

टाइगर 3 में कुछ एक्शन सीक्वेंस दोनों सुपरस्टार एक साथ करेंगे। यह टाइगर की टाइमलाइन में पठान की एंट्री है इसलिए यह सीक्वेंस देखने लायक होगा। 'टाइगर 3' में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में है। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Saas Bahu Aur Flamingo Twitter review: सेक्स, रोमांस, एक्शन और माफिया का डबल डोज है ये सीरीज, ट्विटर पर मिले ऐसे रिव्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement