Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Salman Khan: सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं इस एक्टर की मां, फिटनेस में देती हैं यंग एक्ट्रेस को भी मात, सालों पुराना ऐड वीडियो हुआ वायरल

Salman Khan: इन दिनों सलमान खान का पहला ऐड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो इस समय के हॉटेस्ट एक्टर की मम्मी के साथ नज़र आ रहे हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: September 04, 2022 12:48 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman Khan

Highlights

  • सुपरस्टार सलमान खान का पहला ऐड वीडियो हुआ वायरल
  • टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा श्रॉफ के साथ इस ऐड में आये थे नज़र
  • इस वीडियो को फैंस कर रहे हैं बेहद पसंद

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का दबदबा बॉलीवुड में आज भी बरकरार है। उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट देखते ही बनती है। पिछले 30 सालों से वो एक्टिंग की दुनिया में बने हुए हैं। लेकिन यहां तक पहुंचें के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है। 18 साल की उम्र से ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था। इस समय  सलमान खान का पहला ऐड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो उस समय का जब सलमान खान महज 18 साल के थे। सलमान खान के साथ इस वीडियो में जैकी श्रॉफ की पत्नी और टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ भी नज़र आ रही हैं। ये वीडियो टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा श्रॉफ ने शेयर किया है।

आयशा श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

आयशा श्रॉफ ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो शेयर किया है। ये एड वीडियो एक कोल्ड ड्रिंक ब्रैंड का है और साल 1983 के आसपास शूट किया गया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए आयशा ने लिखा है, 'जब लाइफ बेहद साधारण और मजेदार थी। खुशी हुई ये जानकर कि ये वापस आ रहा है। गेस करो कौन कौन है?' इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी रिएक्शन दे रहे हैं।

सलमान खान का पहला ऐड था ये 

आपको बता दें इस ऐड में सलमान खान ने पहली बार काम किया था। इस समय उन्होंने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया था। सूत्रों के अनुसार इस ऐड के ज़रिए उन्होंने पहली बार कैमरा फेस किया था। इस वीडियो में दुबले-पतले सलमान खान को एक बार में पहचानना मुश्किल होगा। इस एड के बाद सलमान खान ने फिल्मों डेब्यू किया था। उन्हें सबसे पहले फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' में सपोर्टिंग रोल करने का मौका मिला और फिर फिल्म 'मैंने प्यार किया' में उन्होंने लीड रोल किया था।

Bigg Boss 16: बंगाली एक्ट्रेस Nusrat Jahan बनेंगी Salman Khan के शो का हिस्सा, खुलेंगे निज़ी ज़िंदगी के गहरे राज़!

 

Jasmin Bhasin को बारिश में भीगता देख रोमांटिक हुए Ali Goni, हॉट केमिस्ट्री वाला Video हो रहा है Viral

Bollywood Wrap: टूटे पैर के साथ जमकर थिरकी Shilpa Shetty, Kartik Aayan के नए घर की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement