Monday, April 22, 2024
Advertisement

Exclusive: सारा अली खान को इन फिल्मों से मिला बड़ा सबक, महाकाल के दर्शन पर कही ये बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह की मच अवेटेड मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉट स्टार पर 31 मार्च 2023 को रिलीज हो रही है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: March 21, 2023 16:45 IST
Sara Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN Sara Ali Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गैसलाइट' के प्रमोशन में बिजी हैं। मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'गैसलाइट' में सारा अली खान के साथ विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह नजर आएंगी। इंडिया टीवी के एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने अपने निजी जीवन और फिल्मी करियर पर खुलकर बात की। सारा ने बताया कि उन्हें अपनी किन फिल्मों से सबसे बड़ा सबक मिला है। इसके साथ ही सारा अली खान ने ये भी बताया कि जब लोग उनके महाकाल के दर्शन करने पर ट्रोल करते हैं तो वह कैसे रिएक्ट करती हैं।

सारा अली खान की फेवरेट सीरीज

फिल्म 'गैसलाइट' पर बात करते हुए सारा अली खान ने बताया कि उन्हें ऐसे जॉनर को प्ले करना और पढ़ना बहुत अच्छा लगता है। सारा ने कहा कि जब वह स्क्रिप्ट पढ़ रही थीं तो उन्हें आखिर तक नहीं पता चला की खूनी कौन है। सारा ने बताया कि उनकी फेवरेट सीरीज 'How to get away with murder' है। सारा ने कहा कि एक कलाकार को उसकी कल्पना का इस्तेमाल करना बहुत जरूरी होता है और जितने अलग-अलग किरदार में करना चाहती हूं यह पॉसिबल ही नहीं होगा कि मैं खुद को उस जगह पर डालकर कर पाऊं इसलिए कल्पना करना बहुत जरूरी है।

सारा को मिला सबक

सारा ने कहा, 'मैंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी सीख फिल्म 'लव आज कल 2' और 'कुली' जैसी फिल्मों से ली है। मुझे ऐसा लगता है कि गिरने के बाद बस उठाना जरूरी नहीं है बल्कि दौड़ लगाना जरूरी है।' मैं यहां पर बस एक कॉमेडियन नहीं हूं मैं किसी को प्लीज करने के लिए नहीं हूं मैं यहां पर कलाकार हूं। मैंने अपनी दादी से सीखा है कि पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखना बहुत जरूरी है।

महाकाल के दर्शन पर सारा

सारा अली खान ने ट्रोलर्स पर बात करते हुए कहा कि मैं अपने काम पर बात कर सकती हूं लेकिन अगर किसी को प्रॉब्लम है कि मैं महाकाल में भस्म आरती के लिए जा रही हूं तो वह उसका प्रॉब्लम है। मैं इस बात की परवाह नहीं करती कि कोई क्या कह रहा है। किस्मत से उस वजह से मैं काफी मोटी चमड़ी वाली हूं।

यह भी पढ़ें: GHKKPM New Promo: पाखी को बेसहारा कर विराट ने खेला नया खेल, सई को दिया गोल्डन ऑफर!

ये क्या, कहानी में आया नया ट्विस्ट! अभिनव को छोड़ अभिमन्यु के साथ नजर आई अक्षरा, फोटो देख हो जाएंगे हैरान

एक्टर को हिंदुत्व पर विवादित ट्वीट करना पड़ गया भारी, हो गया अरेस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement