Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Suniel Shetty के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं सौम्या टंडन! 'गोरी मेम' इस फिल्म में आएंगी नजर

Saumya Tandon कई टीवी शो भी होस्ट कर चुकी हैं जिनमें 'मल्लिका-ए-किचन', 'कॉमेडी सर्कस के तानसेन' और 'डांस इंडिया डांस' के नाम शामिल हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 26, 2022 13:44 IST
saumya tandon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAUMYAS_WORLD_ Suniel Shetty के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं सौम्या टंडन

Saumya Tandon film: 'भाबी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं Saumya Tandon इन दिनों चर्चा में हैं। सौम्या टंडन ने भले ही 'Bhabi Ji Ghar Par Hai' को अलविदा कह दिया है मगर सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। Saumya Tandon के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। कई सालों बाद एक बार फिर Saumya Tandon बड़े पर्दे पर बॉलीवुड फिल्म से वापसी करने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या फिल्म 'फाइल नंबर 323' में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें: Richa Chadha के सपोर्ट में इस एक्टर ने किया ट्वीट, अक्षय कुमार को किया टारगेट!

खबरों की मानें तो Saumya Tandon फिल्म में अहम किरदार निभाती दिखेंगी और इसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि अब तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस फिल्म में सुनील शेट्टी, ईशा गुप्ता, दिव्या दत्ता, अनुराग कश्यप, मुग्धा गोडसे नजर आने वाली हैं। क्राइम ड्रामा 'फाइल नंबर 323' इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल ‘फाइल नंबर 323’ के निर्माताओं को हाल ही में मेहुल चोकसी से कानूनी नोटिस मिला है। फेमस फिल्म मेकर-एक्टर राहुल मित्रा भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म में राहुल मित्रा सीबीआई के चीफ काउंसिल की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं।

Kartik Aaryan ने ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Saumya Tandon के बारे में बात करें तो उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। सौम्या बॉलीवुड फिल्मों में भी सहायक भूमिकाएं निभा चुकी हैं, सौम्या टंडन करीना कपूर और शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुकी हैं। फिल्म 'जब वी मेट' में सौम्या ने करीना की बहन का किरदार निभाया था। 3 नंवबर 1984 को मध्य प्रदेश के भोपाल में जन्मीं सौम्या टंडन को पहचान टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' से मिली थी। सौम्या टंडन के गोरी मेम के किरदार को खूब पसंद किया गया और इसके लिए उनको कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। हालांकि अब सौम्या इस शो को अलविदा कह चुकी हैं।

Anupamaa: अनुज-अनुपमा ने कि सवालों की बौछार, डिंपल से पीछा छुड़ाने की कोशिश करेगा ये शख्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement