Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'सिंघम अगेन' की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म के सेट से वायरल हुआ रणवीर सिंह का लुक

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर निर्देशक रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म के सेट से हाल ही में रणवीर सिंह का लुक वायरल हुआ है, जिसे देखकर फैंस की फिल्म को लेकर और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 01, 2023 15:42 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'सिंघम अगेन' से सामने आया रणवीर सिंह का लुक

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी सुपरहिट 'सिंघम' फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर रणबीर सिंह सिंबा के रोल में देखाई देंगे तो वहीं अजय देवगन सिंघम बनकर दहाडेंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। हाल ही में, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'सिंघम अगेन' के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सिंबा लुक में दिख रहे हैं।

सिंबा लुक में दिखे रणवीर  सिंह

सामने आई तस्वीर में रणवीर काली बनियान, मैचिंग ट्राउजर और चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को सिंघम टाइटल सॉन्ग और एक सिम्बा स्टिकर के साथ पोस्ट किया गया है। इसके बैकग्राउंड में 'आला रे आला' म्यूजिक लगाया गया है। इतना ही नहीं, वह इस तस्वीर में रणवीर अपनी मूछों पर ताव देते भी नजर आ रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह से पहले बीते दिन रोहित शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'सिंघम अगेन' के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट में रोहित ने हाथ की बाजू की एक तस्वीर शेयर करते हुए नाइट शूट चलने की जानकारी दी थी।  

Rohit shetty Ranveer Singh

Image Source : INSTAGRAM
Singham again

'सिंघम अगेन' होगी 15 अगस्त 2024 को रिलीज 

बता दें कि 'सिंघम' साल 2011 में रिलीज हुई थी, और इसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज ने लीड रोल निभाया था। इसके बाद 2014 में 'सिंघम रिटर्न्स' आई और दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। वहीं बात 'सिंघम अगेन' की करे तो रोहित शेट्टी इस फिल्म को अगले साल 15 अगस्त तक 2024 तक रिलीज करेंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइमेंट देखने को मिल रहा है। लोग कयास लगाने लगे हैं कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये मल्टीस्टारर फिल्म फिल्म बॉलीवुड की अगली 500 करोड़ी मूवी होगी। 

 

Himanshi Khurana को एयरपोर्ट पिक करने पहुंचे आसिम रियाज, ब्रेकअप की अफवाहों पर लगा ब्रेक

एक्टर नागभूषण ने गाड़ी से कपल को मारी टक्कर, महिला की हुई मौत और पार्टनर की हालत गंभीर

Anupamaa के साथ सागर पारेख ने शेयर की खास फोटो, ऑन स्क्रीन मां-बेटे की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement