Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सोहम शाह ने शुरू की फिल्म 'सना' की डबिंग, राधिका मदान संग आएंगे नजर

साल 2012 में 'शिप ऑफ थीसस' के साथ करियर की शुरुआत करने वाले सोहम शाह (Sohum Shah) ने 'गुलाब गैंग', 'तुंबाड़' जैसी जबरदस्त फिल्में दी हैं.

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: September 30, 2022 14:55 IST
sohum shah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAH_SOHUM सोहम शाह ने शुरू की फिल्म सना की डबिंग

Highlights

  • फिल्म में सोहम के साथ राधिका मदान और पूजा भट्ट नजर आएंगी
  • फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है
  • सोहम शाह ने शुरू की फिल्म सना की डबिंग

फेमस एक्टर सोहम शाह (Sohum Shah) ने अपने अभिनय से साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन अभिनेता है। साल 2012 में 'शिप ऑफ थीसस' के साथ करियर की शुरुआत करने वाले सोहम शाह (Sohum Shah) ने 'गुलाब गैंग', 'तुंबाड़' जैसी जबरदस्त फिल्में दी हैं. सोहम शाह (Sohum Shah) ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया की 'सना' के लिए डबिंग शुरू कर दी है। सोहम ने सोशल मीडिया पर बताया कि, "उन्होंने सह-कलाकारों राधिका मदान और पूजा भट्ट के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद 'सना' के लिए डबिंग शुरू कर दी है।"

यह भी पढ़ें: Adipurush Poster: भगवान राम के किरदार में प्रभास का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगा टीजर

इस फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए सोहम ने कहा, "सना के कलाकारों और क्रू के साथ सेट पर एक रोमांचक अनुभव के बाद, यह फिल्म निर्माण के अंतिम चरण में कदम रखने का समय है।" "'सना' उन परियोजनाओं में से एक है जो मेरे दिल में कथानक और चरित्र दोनों के कारण एक विशेष स्थान रखती है। मैं अपने दर्शकों को वही अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जो मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान महसूस किया था।"

Richa Chadha के हाथों पर रची अली फजल के नाम की मेहंदी, नजर बट्टू की बनवाई नेल आर्ट

सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और लिखित फोर लाइन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'सना' में राधिका मदान, पूजा भट्ट, शिखा तलसानिया और सोहम शाह हैं। वह अमेजॅन प्राइम के लिए एक सीरीज का लेखन, सह-निर्देशन और शो-रनिंग भी कर रहे हैं और वह नेटफ्लिक्स के लिए 'दिल्ली क्राइम सीजन 3' का सह-निर्माण और लेखन कर रहे हैं। 

Jhalak Dikhhla Jaa 10: Rubina Dilaik को लगी थी बुरी नजर, किन्नर ने किया छू-मंतर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement