Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोनम कपूर के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, बेबी देखकर रो पड़ीं मासी रिया कपूर

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने हाल ही में अपने भांजे से मुलाकात की और तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: August 22, 2022 17:00 IST
sonam kapoor baby- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रिया कपूर ने शेयर की सोनम के बेटे की तस्वीर

Highlights

  • नवजात भांजे से मिलने के बाद रो पड़ीं रिया कपूर
  • सोनम कपूर के बेबी से मिलने अस्पताल पहुंची थीं रिया कपूर

सोनम कपूर और आनंद आहूजा हाल ही में एक बच्चे के माता-पिता बने हैं। कपल ने 20 अगस्त को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। इस खबर के दो दिन बाद, रिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नवजात भांजे के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। रिया कपूर के साथ उनकी मां और नई 'नानी' सुनीता कपूर भी अस्पताल में नजर आ रही हैं जहां सोनम कपूर अपने बच्चे के साथ भर्ती हैं।

रिया कपूर ने शेयर की भांजे की तस्वीरें

सोनम की बहन रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर नवजात भांजे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसे एक अवास्तविक क्षण बताते हुए, रिया ने अपने कैप्शन में लिखा, "रिया मासी ठीक नहीं है। क्यूटनेस बहुत ज्यादा है। आई लव यू सोनम कपूर सबसे बहादुर माँ और आनंद आहूजा सबसे प्यारे पिता। स्पेशल मेंशन नई नानी सुनीता कपूर।" तस्वीरों में ब्लैक हुडी पहने रिया नन्हे बच्चे से मिलकर भावुक हो गईं। जो तस्वीरें रिया ने शेयर की हैं उसमें बच्चे का चेहरा उन्होंने इमोजी से छिपा दिया है।

Happy Birthday Chiranjeevi: सुपरस्टार चिरंजीवी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर आई बधाईयों की बाढ़

सोनम-आनंद आहूजा का स्वागत बेबी बॉय

20 अगस्त को सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट मैसेज टेम्प्लेट के जरिए खुशखबरी शेयर की। उन्होंने लिखा, "20.08.2022 को, हमने खुले दिल से अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया। इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है, लेकिन हम जानते हैं हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। - सोनम और आनंद।" 

Zomato Ad Controversy: Hrithik Roshan के 'महाकाल' वाले एड पर कंपनी ने मांगी माफी, सफाई में कही ये बात

मई 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे सोनम और आनंद

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 8 मई, 2018 को एक पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी की। मार्च 2022 में सोनम और आनंद ने प्रेगनेंसी अनाउंस की थी। एक्ट्रेस ने अपना बेबी शॉवर लंदन में सेलिब्रेट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोवर्स के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे। 

Bollywood Wrap: Raju Srivastava की हेल्थ अपडेट से लेकर Priyanka Chopra तक, जानिए हर खबर

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द ही शोम मखीजा की फिल्म 'ब्लाइंड' में दिखाई देंगी, जिसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement