Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बाइक दुर्घटना मामले में साउथ अभिनेता साईं धर्म तेज को मिला कानूनी नोटिस

पुलिस आयुक्त ने कहा कि अभिनेता को अपने दस्तावेज - ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी, बीमा और प्रदूषण के कागजात जमा करने के लिए कहा गया था। अभिनेता अपने दस्तावेज जमा करने में विफल रहे, जिससे उन्हें परेशानी हुई।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 28, 2021 22:15 IST
Sai Dharam Tej- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ JETPANJA Sai Dharam Tej

Highlights

  • साईं धरम तेज, 'सुप्रीम', 'सुब्रमण्यम फॉर सेल', 'विजेता' और अन्य जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।
  • सीआरपीसी की धारा 912 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 तेलुगू अभिनेता साईं धर्म तेज को सितंबर की शुरुआत में हैदराबाद के दुर्गम चेरुवु में हुई उनकी बाइक दुर्घटना के संबंध में कानूनी नोटिस मिला है।  हैदराबाद पुलिस आयुक्त स्टीफन रवींद्र के अनुसार, सोमवार को साइबराबाद की अपराध रिपोर्ट का खुलासा करते हुए सीआरपीसी की धारा 912 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि अभिनेता को अपने दस्तावेज - ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी, बीमा और प्रदूषण के कागजात जमा करने के लिए कहा गया था। अभिनेता अपने दस्तावेज जमा करने में विफल रहे, जिससे उन्हें परेशानी हुई।

रवींद्र ने कहा, "अभी तक, हमें अभिनेता की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है और अगर अभिनेता की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती है, तो आरोप पत्र दायर किया जाएगा।"

साईं धरम तेज, जिन्होंने 'सुप्रीम', 'सुब्रमण्यम फॉर सेल', 'विजेता' और अन्य जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, सितंबर में एक दुर्घटना का शिकार हुए थे।

अभिनेता को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था और दुर्घटना के कारण लगी चोटों से उबरने में उन्हें एक महीने से अधिक समय लगा।

आयुक्त ने यह भी बताया कि 2021 में सड़क हादसों में करीब 759 लोगों की जान चली गई है।

स्टीफन ने कहा, "हालांकि, पिछले साल की तुलना में मौतों की संख्या में कमी आई है। नशे में गाड़ी चलाने के कारण 212 दुर्घटनाएं हुईं और नशे में ड्राइविंग निरीक्षण के दौरान 4.5 करोड़ रुपये का जुर्माना वसूला गया।"

आयुक्त ने बताया, "इसके अलावा, 9,981 लाइसेंस शराब के प्रभाव में ड्राइविंग के लिए निलंबित कर दिए गए थे।"

इनपुट - आईएएनएस

ताहिर राज भसीन ने कहा- सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि सुनील गावस्कर का रोल करने को मिला

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' की रिलीज टली

दिल्ली में बंद हुए सिनेमाहॉल, '83' के कलेक्शन पर पड़ेगा असर, 'जर्सी' हुई पोस्टपोन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement