Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुनील ग्रोवर ने माॅल में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

सुनील ग्रोवर अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अकसर वो सोशल मीडिया पर अपनी अजीब-गरीब हरकतों वाली वीडियोज शेयर कर फैंस को गुदगुदाते रहते हैं। एक बार फिर एक्टर ने कुछ ऐसा ही किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 31, 2023 6:09 IST
Sunil Grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुनील ग्रोवर ने माॅल में ये क्या कर दिया?

कभी 'गुत्थी' तो कभी 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' बनकर लोगों को हंसाने वाली सुनील ग्रोवर अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो अक्सर अपने अनोखे विडियोज शेयर कर फैंस को हंसाते रहते हैं। एक बार फिर सुनील ग्रोवर ने कुछ ऐसा ही किया है। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर यकीनन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

सुनिल ने एक बार फिर अपनी हरकतों से फैंस को हंसाया 

सुनील ग्रोवर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह किसी माॅल में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्हें कैजुअल लुक में देखा जा सकता है। वहीं वो कंधे पर एक बैग भी टांगे हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान सुनील ग्रोवर जो हरतक करते हुए दिख रहे हैं क्या उसको आप सबने नोटिस किया है? दरअसल सुनील ग्रोवर इस वीडियो में भी अपनी फनी अंदाज से फैंस को हंसाने से बाज नहीं आए हैं। 

सुनील ग्रोवर ने माॅल में कर दी ऐसी हरकत

अब अगर कोई  रुके हुए एस्केलेटर पर जाकर खड़ा हो जाए और नीचे उतरने का वेट करे तो ये सब नजारा देखकर तो किसी कि भी हंसी तो छूट ही जाएगी। कुछ यही हाल फैंस का सुनील ग्रोवर के इस वीडियो को देखकर हुआ है। यही नहीं सुनील ग्रोवर को वहां देखकर कई लोगों को गलतफहमी भी हो गई कि, ये एस्केलेटर चल रहा है। इस फनी वीडियो को देखने के बाद फैंस के मजेदार कमेंट्स भी सामने आए हैं। एक यूजर ने सुनील के इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- ‘भाई एक-दो दिन रुक के देख लो क्या पता ये चलने लगे’,तो एक यूजर ने लिखा , भाई आप आखिर करना क्या चाहते हो? एक ने लिखा है- 'वेट करते रहो भाई।'

कपिल के शो से हुए थे फेमस

बता दें कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के कॉमेडी की वजह से देश भर में काफी मशहूर हुए थे। इस शो में निभाए गए उनके डॉ मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार लोगों ने खूब पसंद किए थे। आज भी लोग उनके किरदारों को याद किया करते हैं। हाल ही में एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आए थे। वहीं सुनिल जल्द ही गिप्पी ग्रेवाल की 'टकैरी ऑन जट्टा-4’ में  नजर आने वाले हैं।

 

शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर होगा धमाका, फिल्म 'डंकी' से जुड़ा है खास कनेक्शन

फिल्म 'दिल तो पागल है' को पूरे हुए 26 साल, करिश्मा कपूर ने यूं मनाया जश्न

इन एक्ट्रेसेस ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में किया था कैमियो रोल, आज हैं टीवी का जाना-पहचाना नाम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement