Sunny Deol यूएस में इस चीज़ का करा रहे थे इलाज, राष्ट्रपति चुनाव में न शामिल होने की वजह आई सामने

Sunny Deol: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) राष्ट्रपति चुनाव के दौरान संसद में हुई वोटिंग में मौजूद नहीं थे। जिसके पीछे की वजह अब सामने आई है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 25, 2022 12:33 IST
Sunny Deol- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM -SUNNY DEOL Sunny Deol

Highlights

  • राष्ट्रपति चुनाव के दौरान संसद में हुई वोटिंग में मौजूद नहीं थे सनी देओल
  • चुनाव के दौरान अमेरिका में अपनी पीठ का इलाज करा रहे थे एक्टर

Sunny Deol: गरीब सपने देख सकता है और उन्हें पूरा भी कर सकता है ऐसा कहना है हमारे देश की नई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) का। झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू देश की15वीज राष्ट्रपति बन गई हैं। उन्होंने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में शपथ ली। चीफ जस्टिस द्वारा उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। हर कोई राष्ट्रपति बनने पर द्रौपदी मुर्मू को बधाई दे रहा है। 

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) राष्ट्रपति चुनाव के दौरान संसद में हुई वोटिंग में मौजूद नहीं थे। जिसके पीछे की वजह अब सामने आई है। एक्टर के प्रवक्ता ने उनके न आ पाने की वजह का खुलासा किया है। दरअसल राष्ट्रपति चुनाव के लिए उपस्थित न होने पर सनी देओल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। हालांकि अब सनी देओल की तरफ से इस मामले पर बयान आया है। जिसमें बताया गया है कि वह चुनाव के दौरान अमेरिका में अपनी पीठ का इलाज करा रहे थे। 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को मिल रही जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस का पीछा कर रहे शख्स के खिलाफ केस दर्ज

सनी ने पहले एक हफ्ते तक उनका मुंबई में इलाज करवाया। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा। अपनी हालत के कारण अभिनेता को भारतीय राष्ट्रपति चुनाव से चूकना पड़ा। वह पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद भी हैं।बता दें - सनी देओल को कुछ हफ्ते पहले शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लग गई थी। 

'Uunchai': अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म हुई अनाउंस, सूरज बड़जात्या की 60वी फिल्म इस दिन होगी रिलीज़

 

सनी के स्पोक पर्सन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि-  कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग के वक्त उन्हें चोट लग गई थी। उन्होंने पहले मुंबई में इलाज कराया। मगर, बाद में उन्हें इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा। वह पिछले 2 हफ्ते से अमेरिका में इलाज करा रहे हैं। इसी दौरान राष्ट्रपति चुनाव आ गया। देश में न होने की वजह से वह हिस्सा न ले सके। ठीक होते ही वह तुरंत देश वापस लौट आएंगे। सनी की 4 फिल्में बाप, सूर्या, गदर 2 और अपने 2 मूवी तैयार हो रही हैं।

Latest Bollywood News

navratri-2022