Friday, May 03, 2024
Advertisement

RRR के ब्लॉकबस्टर होने पर बोले सुपरस्टार राम चरण, बताई क्या है फिल्म के सुपरहिट होने की वजह

राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर एसएस राजामौली की RRR ने अपनी दमदार कमाई से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2022 18:03 IST
RRR के ब्लॉकबस्टर होने पर बोले सुपरस्टार राम चरण- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM RRR के ब्लॉकबस्टर होने पर बोले सुपरस्टार राम चरण

Highlights

  • आरआरआर का निर्देशन एस एस राजमौली ने किया है
  • आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं

दुनिया भर में 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद RRR इंडस्ट्री की सबसे बड़ी सक्सेस के रूप में सामने आई है, खास तौर  पर कोविड जैसी खतरनाक महामारी के बाद भी इसने हर ऊंचाई को छुआ है और ऐसा कर के फिल्म में न सिर्फ भारत की बल्कि दुनियाभर में सिनेमा के फ्यूचर को और ब्राइट कर दिया है। राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म की खूब तारीफ हो रही है और साथ ही तारीफ हो रही है एस एस राजामौली की जिन्होंने बाहुबली 2 के बाद एक और दमदार फिल्म प्रस्तुत की है।

Runway 34 Trailer 2: अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज

हाल ही में पावर स्टार राम चरण ने एक लीडिंग पब्लिकेशन से बातचीत की। जहां यह सवाल पूछने पर कि दक्षिण में बॉलीवुड फिल्मों की इतनी सराहना क्यों नहीं की जाती है, जबकि RRR और पुष्पा जैसी फिल्मों ने उत्तर में रिकॉर्ड तोड़े हैं तो इस पर एक्टर ने सिनेमा और उसकी बाउंड्री के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि, "मैं हिंदी सिनेमा का एक ऐसा निर्देशक चाहता हूं जो एक पैन इंडिया फिल्म बनाए जो दक्षिण को भी केटर करे। सलमान (खान) ने कहा, मुझे राम, राजामौली और तारक का काम बहुत पसंद है लेकिन साउथ में हमारी फिल्मों की सराहना क्यों नहीं हो रही है।'' यह राइटिंग है; यह निर्देशक है जिसे 'हमारा फिल्म इधर ही देखेंगे, हमारा फिल्म उधर ही देखेंगे' की इन सीमाओं को ऊपर उठना है। हर राइटर को विजयेंद्र प्रसाद (RRR) या राजामौली जैसी फिल्में लिखनी चाहिए और कहना चाहिए कि 'इसमें विश्वास करो'।

'बाहुबली 2'-'RRR' के साथ वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने वाले पहले और अकेले भारतीय निर्देशक बने एसएस राजामौली

आपनी बात को पूरा करते हुए आगे सुपरस्टार ने कहा, "और निश्चित रूप से मैं एक भारतीय फिल्म बनाना चाहता हूं जहां मैं यहां (बॉलीवुड) से टैलेंट के साथ काम करना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि निर्देशक साउथ से टैलेंट का पता लगाएं और बड़ी फिल्में बनाएं ताकि हमारे पास बड़ा बजट हो और हम दिन के आखिर में हम बड़ी संख्या देखें।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement