1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Box Office: दूसरे दिन भी RRR की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ जारी, फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

Box Office: दूसरे दिन भी RRR की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ जारी, फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की। फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2022 11:46 IST
RRR- India TV Hindi
Image Source : INST//JRNTR RRR

Highlights

  • दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की
  • फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है

जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर और एसएस राजामौली की तरफ से डायरेक्ट की गई 'आरआरआर' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही दहाड़ना शुरू कर दिया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने पहले ही दिन हिन्दी सहित अन्य भाषा और वर्ल्ड वाइल्ड कई रिकॉर्ड तोड़े हैं।

वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की। फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। बात करें दूसरे दिन की तो फिल्म ने 25 से 28 करोड़ का बिजनेस किया। वीकेंड की वजह से फिल्म के बिजनेस में जबरदस्त उछाल आया है।

फिल्म ने देश भर में दर्शकों को जोड़ा है चाहे मल्टिप्लेक्स हों, या सिंगल स्क्रीन, चाहे शहर हो या कस्बा। फिल्म सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड (सनडे) पर आरआरआर के कलेक्शन में भारी उछाल आएगा।

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजय बालन के मुताबिक, फिल्म की पहले दिन की कुल कमाई 257.15 करोड़ रुपये किया था। इस तरह फिल्म के कलेक्शन ने वर्ल्ड वाइड एस एस राजामौली के ही निर्देशन में बनी उनकी पिछली फिल्म 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

आरआरआर एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आरआरआर का निर्माण डीवीवी दानय्या की तरफ से 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट के साथ किया गया है । आलिया भट्ट, समुथिरकानी, अजय देवगन, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस मुख्य भूमिका में हैं।