राजीव-चारू की तलाक की खबरों के बीच Sushmita Sen ने भतीजी जियाना को किया बर्थडे विश, पोस्ट पर फैंस लुटा रहे प्यार

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा के अलग होने की खबरें चर्चा में हैं। इनके बीच सुष्मिता का जियाना के लिए किया गया पोस्ट फैंस को पसंद आ रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 02, 2022 6:52 IST
sushmita sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITASEN47 Sushmita Sen ने किया भतीजी जियाना को बर्थडे विश

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भतीजी जियाना (Ziana) के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें बुआ और भतीजी की जोड़ी जबरदस्त लग रही है। मंगलवार को जियाना का पहला जन्मदिन था और इस खास मौके पर सुष्मिता ने जियाना के लिए एक प्यारा पोस्ट भी शेयर किया। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस पोस्ट के साथ जियाना के माता-पिता चारू असोपा और राजीव सेन को भी टैग किया है।

यह भी पढ़ें: जब मुंबई में गौरी को ढूंढने के लिए Shah Rukh Khan ने लगाए थे समंदर के चक्कर, एक्टर ने सुनाया था किस्सा

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'उस मजबूत और रहस्यमय (फीनिक्स) अचंभा को देखो!! ये एक वजह से स्कॉर्पियो राशि में पैदा हुई है. !!! आप हमेशा उठो और शासन करो !! जियाना को पहला जन्मदिन मुबारक हो !!! भगवान आपको हमेशा अपना सबसे बड़ा आशीर्वाद दे !!! हमारे जीवन में आने की कृपा करने के लिए धन्यवाद!!! बुआकी जान वी लव यू लिटिल मंचकिन.’

सुष्मिता सेन के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जियाना पर प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीर में नन्हीं जियाना सुष्मिता सेन के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि जियाना के माता-पिता राजीव सेन और चारू असोपा के रिश्ते में दरार आ चुकी है और दोनों के तलाक की खबरें भी सामने आई हैं। इन सब के बीच सुष्मिता सेन का ये प्यार भरा पोस्ट फैंस को पसंद आ रहा है। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह वेब सीरीज आर्या के दूसरे पार्ट में नजर आई थीं। वहीं इन दिनों सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में है। सुष्मिता सेन अब अपनी अगली वेबसीरीज में ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक, सुष्मिता की यह वेबसीरीज ट्रांस एक्टिविस्ट गौरी सावंत की बायोग्राफी पर आधारित है। इस सीरीज की शूटिंग भी सुष्मिता ने शुरू कर दी है। सुष्मिता की इस वेब सीरीज का नाम 'ताली' है।

Dulquer Salman: साउथ के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता दुलकर सलमान नहीं बनना चाहते थे एक्टर

एंटरटेनमेंट जगत की खबरों के लिए करें क्लिक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन