Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मिसेज फलानी' में एक दो नहीं 9 किरदार निभाएंगी स्वरा भास्कर, इस लोकेशन पर शूटिंग हुई शुरू

Mrs Falani: इस फिल्म में कुल 9 कहानियां पेश की जाएंगी, स्वरा भास्कर पहली बार किसी फिल्म में 9 अलग-अलग रोल में दिखेंगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 11, 2023 19:01 IST
Swara Bhaskar, Mrs Falani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SWARABHASKAR Swara Bhaskar, Mrs Falani

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी नेचुरल एक्टिंग और बेबाकी के लिए मशहूर हैं। वह उन स्टार्स में से एक हैं जो हर चैलेंजिंग रोल को करने का टैलेंट रखती हैं। अब उनकी आगामी फिल्म कुछ ऐसी है जिसमें वह अकेली ही 9 किरदारों को निभाने का हौसला दिखा रही हैं। उनकी फिल्म 'मिसेज फलानी' की शूटिंग बुधवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में मुहूर्त शॉट के साथ शुरू हो गयी। 

एक फिल्म-एक एक्ट्रेस, 9 कहानियां-9 किरदार 

सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली बात ये है कि स्वरा भास्कर 'मिसेज फलानी' में 9 विभिन्न तरह की भूमिकाएं निभाती नजर आएंगी। दरअसल, इस एक ही फिल्म में अलग-अलग तरह की 9 कहानियां दिखाई जाएंगी और हरेक कहानी में स्वरा भास्कर एक अलहदा अंदाज में दिखाई देंगी। यह पहला मौका होगा जब स्वरा भास्कर किसी फिल्म में 9 अलग-अलग तरह के रोल निभाती दिखाई देंगी।  

स्वरा भास्कर को है रिलीज का इंतजार 

'मिसेज फलानी' में एक साथ 9 किरदार करने को लेकर स्वरा भास्कर काफी उत्साहित नजर आईं। उन्होंने कहा, "अमूमन किसी कलाकर को किसी फिल्म में दोहरी अथवा तिहरी भूमिकाएं निभाने का मौका मिलता है।  मुझे एक ही फिल्म में 9 अलग तरह के किरदार करने को मौका मिल रहा है जो खुद मेरे अविश्वसनीय सा है। उम्मीद है कि फिल्म के साथ-साथ आपको मेरे सभी किरदार भी पसंद आएंगे। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर जितनी उत्साहित हूं, मुझे फिल्म की रिलीज का भी उतनी ही बेसब्री से इंतजार है।"

Swara Bhaskar, Mrs Falani

Image Source : INDIA TV
Swara Bhaskar, Mrs Falani

'थुनिवु' की रिलीज का जश्न मना रहा था सुपरस्टार अजीत कुमार का फैन, लगाई ऐसी जंप कि हो गई मौत

शूट पर क्रू के संग दिखे खास मेहमान 

इस मौके पर स्वरा भास्कर, फिल्म के निर्देशक मनीष किशोर, रायपुर शहर के मेयर एजाज ढेबर और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य सलाहकार गौरव द्विवेदी ने भी अपनी विशेष मौजूदगी दर्ज कराई। 

Tunisha Sharma: तुनिषा केस में कौन है 'अली'? आरोप के बाद एक्ट्रेस की मां ने बताया सच

'काशी: इन सर्च ऑफ गंगा' से मिला मनीष को फेम 

'थ्री एरोज प्रोडक्शनस प्राइवेट लिमिटेड' के बैनर तले बन रही 'मिसेज फलानी' के निर्देशक मनीष किशोर ने कहा, "फिल्म की सभी कहानियां सामाजिक ताने-बाने में रची बसी हैं जिनके माध्यम से संदेश देने की भी कोशिश की गयी है।" याद दिला दें कि मनीष किशोर ने फिल्मी दुनिया में क़दम रखने से पहले से कई मशहूर टीवी शोज का लेखन और निर्माण कर चुके हैं। शरमन जोशी स्टारर 'काशी: इन सर्च ऑफ गंगा' के जरिए उन्होंने फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था। पुलकिट सम्राट और इसाबेल कैफ स्टारर फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' का लेखन और निर्माण भी मनीष किशोर ने ही किया है जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

Anushka Virat Daughter Birthday: 2 साल की हुईं अनुष्का-विराट की लाडली, जन्मदिन पर मां को दिया KISS, देखिए फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement