Friday, April 26, 2024
Advertisement

Swara Bhasker इंटर रिलिजन शादी के बाद हुई प्रेग्नेंट? जानिए क्या है सच

स्‍वरा भास्‍कर ने इसी साल फरवरी में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी की है। वहीं अब खबर वायरल हो रही है कि स्वरा भास्कर प्रेग्नेंट हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 01, 2023 17:10 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Swara Bhasker

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और सपा नेता फहद अहमद अपनी शादी के बाद से काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस ने फहद अहमद से शादी कर ली थी। शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी। जिस वीडियो में दोनों का प्यार देखने मिला था। स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद मुसलमान हैं और वो हिंदू जिस कारण लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि स्वरा भास्कर प्रेग्नेंट हैं। आइए जानते हैं यह सच है कि नहीं। 

Janhvi Kapoor ने एयरपोर्ट पर कर दी ऐसी हरकत, अब जमकर हो रही ट्रोल

यूजर्स ने किया व‍िरोध 

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें यूजर्स एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जमकर बधाई दे रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सिर्फ 4.5 महीनों में मां बनने वाली हैं। बता दें अयोध्‍या हनुमान गढ़ी के महंत राजूदास ने एक ट्वीट कर लिखा है कि स्वरा भास्कर ने विवाह के 4.5 महीने बाद ही बालक को जन्म देकर समय से पहले काम पूर्ण करने वाले गडकरी जी को दिखाया आईना। इस ट्वीट पर अब यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग इस ट्वीट का जमकर व‍िरोध भी कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- आप ईश्वर के ध्यान लगाइए । स्वरा भास्कर की गर्भ अवस्था के बारे में चिंता ना करें। यह आपको शोभा नही देता। एक यूजर ने पुलिस को टैग करते हुए लिखा- ये आदमी न केवल फ़ेक न्यूज़ फैला रहा है, एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने की नीयत से ट्वीट कर रहा है। आप इस पर कार्रवाई करेंगे कि ये सिलसिला बस चलता जाएगा? एक यूजर ने लिखा खैर ये खबर तो झूठी है पर अगर सच भी होती तो भी आपको कोई हक नहीं किसी स्त्री को इस तरह बोलने का और उसकी अस्मिता को तार तार करने का, पर आज आपने अपनी घटिया और संकुचित मानसिकता का प्रदर्शन किया है कभी कभी सोचता हूं क्या वाकई आप लोग सिर्फ हम हिन्दुओं के हितैषी है या ढोंगी।

June 2023 Movies Releases: आपके एंटरटेनमेंट में नहीं होगी कोई कमी, जून में रिलीज होंगी ये फिल्में, देखें लिस्ट

इन फिल्मों में किया शानदार काम

‘वीरे दी वेडिंग’, ‘नील बटे सन्नाटा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘जहां चार यार’ जैसी फिल्मों में स्वरा भास्कर ने शानदार अदाकारी की है। बता दें  स्वरा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। स्वरा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनी थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement