Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

अनारकली सूट में नाचते गाते तापसी पन्नू ने की ब्राइडल एंट्री, विदेशी दूल्हे राजा ने साइकल पर कराई एक्ट्रेस की विदाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पहले ही गुपचुप शादी कर ली है। एक्ट्रेस की शादी का वीडियो भी सामने आ गया है। सामने आए इस पहले वीडियो में एक्ट्रेस की शादी अनोखे अंदाज में होती नजर आ रही हैं। ब्राइडल एंट्री से लेकर विदाई इस वीडियो में देखने को मिल रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 03, 2024 17:52 IST
Taapsee pannu- India TV Hindi
Image Source : X तापसी पन्नू और मैथियास बोए।

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। तापसी पन्नू की चर्चा उनकी गुपचुप शादी के चलते हो रही है। 'बेबी', 'पिंक', 'मनमर्जियां', 'डंकी' जैसी फिल्मों में कमाल के अभिनय के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ने आधिकारिक तौर पर शादी के कई दिनों बाद भी ऐलान नहीं किया है। न उन्होंने कोई तस्वीर पोस्ट और न ही कोई वीडियो, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल में ही एक्ट्रेस की शादी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस की अतरंगी शादी देखने को मिल रही है, जो बाकी सितारों की शादी से काफी ज्यादा अलग है। 

अलग अंदाज में की शादी

सामने आए वीडियो में आप तापसी पन्नू को लाल अनारकली सूट में देख सकते हैं। हैवी ज्वेलरी, कलीरे पहने एक्ट्रेस नाचते हुए ब्राइडल एंट्री लेती हैं। उनके दोस्त और परिवार के लोग आस-पास नजर आते हैं। इतना ही नहीं उनके विदेशी दूल्हे राजा मैथियास बोए पूरी तरह से भारतीय परिधानों में तैयार दिखे। बैडमिंटन खिलाड़ी ने बेज कलर की शेरवानी, पगड़ी और सेहरा भी पहना था। वो तापसी का हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर लाते हैं, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को जयमाल पहनाते हैं। दोनों इसके बाद डांस करते हैं और फिर स्टेज से नीचे आते हैं। इतना ही नहीं इसके बाद मैथियास अपने वेडिंग आउटफिट में ही साइकल पर बैठते हैं और तापसी भी उनके बगल में खड़ी नजर आती हैं। दोनों साइकल पर ही विदाई के लिए तैयार दिखते हैं। 

यहां देखें वीडियो 

तापसी का ब्राइडल लुक

एक ओर जहां सभी बॉलीवुड हीरोइनें अपनी शादी के लिए डिजाइनर लहंगे पहन रही हैं, वहीं तापसी ने हैवी अनारकली सूट अपनी शादी के लिए चुना। तापसी पन्नू ने बेज, पिंक के जमाने में सुर्ख लाल जोड़ा चुना, जिस पर गोटा पट्टी और किरण लेस का काम भी हुआ देखने को मिला। उनकी शादी काफी अनोखे अंदाज में हुई और रीति-रिवाज भी काफी अलग देखने को मिले। याद दिला दें, तापसी की शादी की बात तब सामने आई जब वेडिंग फंक्शन से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं। इन तस्वीरों में उनके फिल्मी सितारे भी नजर आए। इसके बाद एक्ट्रेस होली पर मांग में सिंदूर लगाए पति मैथियास बोए के साथ पोज देती दिखीं।  

ऐसे हुई मुलाकात

बता दें, तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मैथियास बोय विदेशी हैं, वो मूल रूप से डेनमार्क के निवासी हैं। फिल्मी दुनिया से भी उनका कोई वास्ता नहीं है, बल्कि वो एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। मैथियास साल 2012 में हुए ओलंपिक में मेन्स डबल्स में सिल्वर मेडल अपने नाम कर चुके हैं। दोनों की मुलाकात भी इस खेल के जरिए ही हुई। साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग चल रही थी, इसमें मैथियास ने लखनऊ की टीम अवध वॉरियर्स से हिस्सा लिया था, वहीं तापसी चैंपियन हैदराबाद हॉटशॉट्स की ब्रांड एंबेसडर थीं। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। बीते कई सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement