Friday, May 03, 2024
Advertisement

द अकेडमी ने शेयर किया शाहरुख खान की फिल्म 'DDLJ' का फेमस गाना, खुशी से झूम उठे फैंस

द अकेडमी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया' के गाने मेंहदी लगाकर रखना का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख किंग खान के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 14, 2024 22:07 IST
Shah Rukh Khan, Film DDLJ- India TV Hindi
Image Source : DESIGN द एकेडमी ने शेयर किया DDLJ गाना

शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया' ले जाएंगे को रिलीज हुए 28 साल हो गए हैं। लेकिन इसका क्रेज आज भी फैंस के बीच देखा जा सकता है। यह फिल्म 28 साल से आज भी मुंबई के मराठा थिएटर में चल रही है। फिल्म के गानों से लेकर डायलॉग्स तक सिनेप्रेमियों के दिलों में आज भी जिंदा हैं। इसी बीच 'द अकेडमी' ने इस फिल्म का फेमस गाना 'मेहंदी लगा के रखना' अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसके बाद से फैंस खुशी से झूम उठे हैं। 

द एकेडमी ने शेयर किया DDLJ गाना

जी हां, सबसे प्रतिष्ठित फिल्म अवॉर्ड ऑस्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी लगा के रखना गाने की रील पोस्ट की है। इस वीडियो को देखकर किंग खान के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। एकेडमी ने इस गाने के वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'शाहरुख खान और काजोल 1995 की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के क्लासिक गाने "मेहंदी लगा के रखना" पर परफॉर्म कर रहे हैं।' ऐसे में यह वीडियो देखने के बाद किंग खान के फैंंस खुशी से झूम उठे हैं। अब इस पोस्ट पर शाहरुख खान के फैंस काॅमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'ऑस्कर भी शाहरुख खान के फैन हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान।' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'शाहरुख खान दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।' एक अन्य फैन ने लिखा, 'शाहरुख खान ने यही कमाया है।'  

शाहरुख खान की 'डंकी' ऑस्कर के लिए भेजी गई

आपको बता दें कि शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'डंकी' को ऑस्कर के लिए भेजा गया है। राजकुमार हिरानी की फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी जैसे कई कलाकार नजर आए थे। यह 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन अगले ही दिन प्रभास की 'सालार' रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की फिल्म को पछाड़ दिया। हालांकि डंकी की कहानी ने दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है।फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग तक फैंस के बीच हिट हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें:

आयरा के रिसेप्शन में भाई के साथ पोज दे रही थी रिया चक्रवर्ती, पैप्स ने बोल दिया कुछ ऐसा की भड़क गईं एक्ट्रेस

मिस्ट्री मैन पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, लोगों को बताया कि क्या है उनसे रिश्ता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement