Saturday, April 27, 2024
Advertisement

The Great Indian Family Trailer: भजन कुमार बन छाए विक्की कौशल, ट्रेलर के हर एक सीन में छुपा है गहरा राज

The Great Indian Family Trailer: विक्की कौशल की फैमिली ड्रामा फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में विक्की कौशल उर्फ भजन कुमार के अंदाज में नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 12, 2023 16:09 IST
The Great Indian Family Trailer released Vicky Kaushal becomes Bhajan Kumar there is a deep secret h- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Great Indian Family Trailer

The Great Indian Family Trailer: विक्की कौशल को फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के पहले सारा अली खान के साथ फैमिली ड्रामा फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में देखा जा चुका है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन किया था। अब फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली'में विक्की कौशल, भजन कुमार बन एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है। विक्की कौशल के फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर स्टारर'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 

द ग्रेट इंडियन फैमिली का ट्रेलर रिलीज

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। विक्की कौशल ने खुद अपनी आने वाली फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म कि रिलीज डेट को लेकर भी जानकारी शेयर की है। विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इसके पहले इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर और टीजर भी आउट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके साथ ही विक्की कौशल को आप एक बार फिर नए लुक में देखने वाले हैं। 

भजन कुमार बन छाए विक्की कौशल
फिल्म में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर लीड रोल प्ले करने वाले हैं। विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। विक्की कौशल ने जो ट्रेलर वीडियो अपने अकाउंट से शेयर किया है। उसे देख आप लोट पोट हो जाएंगे। इस फिल्म की दमदार स्टार कास्ट ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस ट्रेलर के हर सीन में राज छुपा हुआ है। ट्रेलर में देखने को मिलता है कि विक्की के परिवार के सामने अचानक एक ऐसी घटना आती हैं, जिस जानकर सबके होश उड़ जाते हैं। पूरी कहानी जानने के लिए फिल्म देखना पड़ेगी। बता दें कि लोगों को भजन कुमार उर्फ विक्की कौशल का लुक बहुत पसंद आ रहा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' को विजय कृष्ण आचार्य ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस YRF ने प्रोड्यूस किया है। पहली बार आप विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर को एक साथ काम करते हुए देखने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये फिल्में-वेब सीरीज देख, आप भी हो जाएंगे उनकी एक्टिंग के फैन

विराट कोहली के शतक पर दिल हार बैठीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर की जमकर तारीफ

Shah Rukh Khan की फिल्म 'जवान' की शानदार सफलता पर अक्षय कुमार ने किया रिएक्ट, SRK ने इस अंदाज में दिया जवाब

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement